Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

राजस्थान फलोदी में मां ने किया ऐसा काम, बच्चों की जान पर बन आई, डॉक्टरों ने बचाया जीवन

बच्चों के लिए मां की गोद ही सबसे ज्यादा सुरक्षित मानी जाती है। लेकिन राजस्थान के फलोदी जिले में एक मां अपने ही बच्चों के लिए काल बन गई

राजस्थान फलोदी में मां ने किया ऐसा काम, बच्चों की जान पर बन आई, डॉक्टरों ने बचाया जीवन

बच्चों के लिए मां की गोद ही सबसे ज्यादा सुरक्षित मानी जाती है। लेकिन राजस्थान के फलोदी जिले में एक मां अपने ही बच्चों के लिए काल बन गई। मां ने अपने दो मासूम बच्चों को घर के पास ही बने पानी के टैंक में फेक दिया। मां किसी बात को लेकर नाराज थी। इसी एक पल में वो आवेश में आ गई और ममता को तार-तार करते हुए अपने दो बच्चों को पानी में फेंक दिया।

गुस्से में बच्चों को पानी के टैंक में फेंका

मामला राजस्थान के फलोदी जिले के भाटिया गांव का बताया गया है। मां किसी बात को लेकर नाराज चल रही थी और गुस्से में उसने अपने ही दोनों बच्चों को पानी के टैंक में फेंक दिया। गनीमत ये रही की पानी में जलस्तर कम होने के कारण दोनों ही बच्चे पानी में डूबने से बच गए।इसके साथ ही जब आसपास के लोगों को इस बात की जानकारी मिली तो वह टैंक के पास पहुंचे और दोनों बच्चों को बाहर निकाला। जब बच्चों को बाहर निकाला गया उस समय तक बच्चे बेहोश हो चुके थे। पड़ोस के लोगों ने दोनों ही बच्चों को तुरंत पास ही के राजकीय अस्पताल पहुंचाया।

चिकित्सकों के इलाज से बची बच्चों की जान

जब अस्पताल के डॉक्टरों को इसकी जानकारी मिली तो तुरंत तत्परता दिखाते हुए वो बच्चों के इलाज में लग गए। तुरंत इलाज मिलने से बच्चों की जान बचा ली गई। मिली जानकारी के अनुसार दोनों ही बच्चे अब खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं। बच्चों को ऑक्सीजन दी जा रही है।हालांकि अभी बच्चों को चिकित्सकों के ऑब्जर्वेशन में रखा गया है पूरी तरह से ठीक होने के बाद ही उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया जाएगा।

मानसिक बीमारी के कारण किया मां ने ऐसा काम

सूत्रों की माने तो इन मासूम बच्चों की मां मानसिक रूप से अस्वस्थ बताई जा रही है। मानसिक रूप से संतुलन बिगड़ने के कारण उसने इस घटना को अंजाम दिया होगा। इस पूरे मामले की सूचना पुलिस को भी दी गई थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की लेकिन किसी तरह की रिपोर्ट और शिकायत नहीं मिलने के कारण अभी किसी प्रकार का मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है।