Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Jaipur News: देवली-उनियारा विधानसभा उपचुनावों में कमल खिलाने की तैयारी में बीजेपी, कार्यकर्ताओं को दिया गया जीत का मंत्र

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मजबूती प्रदान करनी है। इस सीट पर जीत दर्ज करने के साथ ही देश के 140 करोड़ देशवासियों की चिंता करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मजबूती मिलेगी। ऐसे में देवली-उनियारा विधानसभा सीट की जिम्मेदारी हम सभी कार्यकर्ताओं की है।

Jaipur News: देवली-उनियारा विधानसभा उपचुनावों में कमल खिलाने की तैयारी में बीजेपी, कार्यकर्ताओं को दिया गया जीत का मंत्र

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ के नेतृत्व में आज टोंक में देवली-उनियारा विधानसभा उप चुनाव और संगठनात्मक बैठक आयोजित की गई। बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने कहा कि भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता को इस बार देवली-उनियारा विधानसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी को जीताकर भेजना है और मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मजबूती प्रदान करनी है। इस सीट पर जीत दर्ज करने के साथ ही देश के 140 करोड़ देशवासियों की चिंता करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मजबूती मिलेगी। ऐसे में देवली-उनियारा विधानसभा सीट की जिम्मेदारी हम सभी कार्यकर्ताओं की है।

इसे भी पढ़िये - 

पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार पर साधा निशाना 

बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने कहा कि प्रदेश की पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार ने प्रदेश को गर्त में धकेलने का काम किया था। एक ओर बिजली उत्पादन कम कर दिया तो दूसरी ओर उधार ली गई बिजली को गर्मी जैसे पीक समय में लौटाने का एग्रीमेंट कर लिया। इससे कांग्रेसी नेताओं की सोच और समझदारी का अंदाजा लगाया जा सकता है। एक ओर कांग्रेस पार्टी दिल्ली में आप पार्टी के साथ मिलकर चुनाव लड़ती है वहीं पंजाब में एक-दूसरे के सामने चुनाव लड़ रही है। ऐसे बेमेल गठजोड वाली कांग्रेसी पार्टी पर ‘‘कहीं की ईंट, कहीं का रोड़ा, भानुमति ने कुनबा जोड़ा‘‘ मुहावरा चरिथार्थ होती है। 

कांग्रेस पर लगाया समाज को तोड़ने का आरोप

बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने समाज को तोड़ने का काम किया है। जातियों में समाज को विभाजन करने की सोच रखने वाली कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने देश की जनता को भ्रमित किया। जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तो संविधान को माथे पर रखकर सम्मान देने वाले वो नेता हैं जो समाज के हर वर्ग के उत्थान के लिए जनकल्याणकारी नीतियां लागू कर रहे है। प्रधानमंत्री मोदी समाज को एकजुट रखकर देश को उन्नति के मार्ग पर ले जाने का कार्य कर रहे है। केंद्र सरकार ने देश के विकास के लिए विकासोन्मुखी बजट पेश किया तो दूसरी ओर राज्य सरकार ने भी लोककल्याण के प्रति अपनी प्रतिबद्धता बजट में दिखाई। 

सांसद डॉ राधा मोहन दास अग्रवाल का कार्यकर्ताओं को संदेश

बीजेपी प्रदेश प्रभारी और सांसद डॉ राधा मोहन दास अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे अभी से चुनावी तैयारियों में जुट जाए। उन्होंने कहा कि भाजपा में अनुशासन सर्वोपरि है, यहां कार्यकर्ता विचार और संगठन के अनुशासन का अनुसरण करें। डॉ अग्रवाल ने कहा कि संगठन के प्रयत्नों से सरकार के काम को घर-घर पहुंचाकर जनका को सरकार की योजनाओं से लाभान्वित करें।

भाजपा प्रदेश प्रभारी डॉ अग्रवाल ने कहा कि भाजपा विचारधारा आधारित वो पार्टी है जहां कार्यकर्ताओं का सम्मान किया जाता है और कार्यकर्ता परिवार के भाव के साथ काम करता है। वहीं कांग्रेस और अन्य राजनैतिक पार्टियां परिवार की पार्टी है। 

भाजपा की संगठनात्मक बैठक में भाजपा प्रदेश प्रभारी डॉ राधा मोहन दास अग्रवाल, प्रदेश सह प्रभारी विजया राहटकर, भाजपा महामंत्री दामोदर अग्रवाल, जितेंद्र गोठवाल, राज्य सरकार के मंत्री कन्हैयालाल चौधरी, हीरालाल नागर, भाजपा उपाध्यक्ष डॉ प्रभुलाल सैनी, पूर्व सांसद सुखदेव जोनपुरिया, टोंक जिलाध्यक्ष अजीत मेहता सहित भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहे।