Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Jaipur News: कोलकाता के बाद जयपुर में हड़कंप ! महिला डॉक्टर ने जताया जान का खतरा,पोस्ट कर लिखा मैं निर्भया...

जयपुर के एसएमएस मेडिकल कॉलेज की महिला रेजिडेंट डॉक्टर ने सोशल मीडिया पर अपने साथ रेप और हत्या की आशंका जताई,जिससे हड़कंप मच गया। पुलिस और कॉलेज प्रशासन ने जांच शुरू कर दी है।

Jaipur News:  कोलकाता के बाद जयपुर में हड़कंप ! महिला डॉक्टर ने जताया जान का खतरा,पोस्ट कर लिखा मैं निर्भया...

जयपुर: कोलकाता रेप मर्डर मामले को लेकर अभी जनता का गुस्सा खत्म नहीं हुआ था कि इसी बीच जयपुर की एक महिला रेजिडेंट डॉक्टर की पोस्ट ने सभी को हिलाकर रख दिया। दरअसल, रेजिडेंट डॉक्टर ने सोशल मीडया पोस्ट के जरिए कहा कि उसके साथ किसी भी वक्त हत्या और रेप जैसी घटना हो सकती है। उसने ये आरोप अपने कॉलेज के साथी पर लगाए हैं। वहीं जैसे ही सोशल मीडिया पोस्ट वायरल हुई मेडिकल कॉलेज के साथ पुलिस भी हरकत में आ गई। पुलिस कमिश्नर ने जांच के आदेश दिये हैं। 

महिला रेजिडेंट डॉक्टर की पोस्ट से हड़कंप

पूरा मामला जयपुर के एसएमस मेडिकल कॉलेज का है। जहां एक महिला रेजिडेंट डॉक्टर ने सोशल मीडिया पोस्ट करते हुए खुद के साथ कोलकाता जैसी रेप-मर्डर की आशंका जताई है। उन्होंने पोस्ट में लिखा-'कॉलेज में रेजिडेंट डॉक्टर महिलाओं के साथ वस्तुओं जैसा व्यहवार किया जाता है। मैंने साहस जुटाया है ताकि सभी का असली चेहरा देश के सामने आये। उसने मुझे धमकाया है कि मेरे साथ बहुत बुरा होगा। मैं बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं हूं। उसके पास पॉलिटिकल पॉवर है। मेरे साथ कुछ भी हो सकता है, कब तक इंतजार करना चाहिए। अगर मुझे कुछ होता है तो इसका जिम्मेदार केवल वह होगा। मैं इस मामले में उन लोगों के खिलाफ सख्त कार्यवाई चाहती हूं जो रेपिस्ट जैसे अपराधी हैं। मैं बिल्कुल नहीं चाहती कि मैं निर्भया या अभया बनूं।  ये मेडिकल कॉलेज मेरी जिंदगी का सबसे बुरा अनुभव है। इसके साथ महिला रेजिडेंट डॉक्टर ने अपनी महिला सहकर्मियों से असुरक्षित महसूस होने पर आगे बोलने की अपील की और लिखा कि शर्म हम महिलाओं को नहीं बल्कि इन जैसे घटिया तरह के लोगों को आने चाहिए।' 

कोलकाता मामले में देशव्यापी प्रदर्शन

बता दें,इन दिनों कोलकाता में महिला रेजिडेंट डॉक्टर से हुए जघन्य अपराध के विरोध में देशभर में प्रदर्शन हो रहे हैं। राजस्थान के कई मेडिकल कॉलेज ने भी प्रदर्शन किये गये। वहीं दूसरी तरफ मेडिकल स्टूडेंट विरोध मार्च निकाल रहे हैं। ऐसे में एसएमएस मेडिकल कॉलेज में महिला डॉक्टर के आरोपों ने हर किसी को हैरान कर दिया। फिलहाल कॉलेज प्रशासन और पुलिस दोनों एक्शन में आ गए है।