Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Jhalawar News: बलात्कार पीड़िता महिला ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार, एक माह बाद भी आरोपी की गिरफ्तार नहीं

झालावाड़ में बलात्कार पीड़ित महिला ने जिला पुलिस अधीक्षक को परिवाद देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाही की मांग की है.

Jhalawar News: बलात्कार पीड़िता महिला ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार, एक माह बाद भी आरोपी की गिरफ्तार नहीं

झालावाड़ में बलात्कार पीड़ित महिला ने जिला पुलिस अधीक्षक को परिवाद देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाही की मांग की है. पीड़िता ने परिवाद में बताया कि एक माह पूर्व अब्दुल अज़ीज़ नाम के व्यक्ति ने उसके साथ बलात्कार किया था. जिसकी रिपोर्ट एक माह पहले ही महिला थाने में दर्ज करा दी थी. लेकिन अभी तक आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है. इसी को लेकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर एसपी को परिवाद देकर कार्रवाई की मांग की है

पुलिस की गिरफ्त से दूर है आरोपी

पीड़ित महिला ने परिवाद में बताया कि एक माह पहले अब्दुल अजीज के खिलाफ महिला थाने में बलात्कार का मामला दर्ज करवाया था. लेकिन मामला दर्ज करवाए एक माह बीत जाने के बाद भी अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है. जबकि आरोपी अब्दुल अजीज पर धारा 366 , 342 , 376 , 600 में महिला थाना में प्रकरण दर्ज है. परन्तु अभी तक अभियुक्त पुलिस की गिरफ्त से दूर है.

कैंसर से पीड़ित है महिला का पति 

पीड़िता ने बताया कि उसका पति कैंसर की बीमारी से पीड़ित हैं. एक माह पूर्व ही उसका पति कैंसर का इलाज करवाने अहमदाबाद गया हुआ था. पीड़िता ने बताया कि उसका पति आरोपी के यहां कई सालों से काम करता है.  इसी के चलते आरोपी अब्दुल अजीज ने पति की बीमारी की रिपोर्ट दिखाने के बहाने मुझे बुलाया और कार को लॉक कर रैनबसेरा ले जाकर वहां मेरे साथ बलात्कार किया था. जिसकी रिपोर्ट करवाए एक माह होने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हो रही. इसी को लेकर एक बार फिर पीड़िता ने जिला पुलिस अधीक्षक को परिवाद देकर न्याय की गुहार की है.