Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Jodhpur News: उदयपुर चाकू कांड के बाद, शिक्षा के मंदिर में गुंडागर्दी, कैंपस में पूर्व छात्र को पीट पीट कर किया अधमरा

उदयपुर में चाकू कांड के बाद हुई हिंसा का मामला अभी थमा ही नहीं है। वहीं जोधपुर में भी एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया। जहां विश्वविद्यालय परिसर में चार युवकों ने एक पूर्व छात्र को दौड़ा-दौड़ाकर पीट किया अधमरा।

Jodhpur News: उदयपुर चाकू कांड के बाद, शिक्षा के मंदिर में गुंडागर्दी, कैंपस में पूर्व छात्र को पीट पीट कर किया अधमरा

जोधपुर के जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय परिसर में चार युवकों ने एक पूर्व छात्र को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। युवक अपने हॉस्टल के कमरे में सो रहा था। तभी चार युवक लोहे की पाइप और रॉड लेकर कमरे में घुस आए। करीब 20 मिनट तक उसको पीटते रहे। पूर्व छात्र बाथरूम में घुस गया और दरवाजा बंद कर अपनी जान बचाई।

इसे भी पढ़िये- 

पुलिस के हाथ नहीं लगा सुराग

घायल युवक को मरुधर केसरी अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। उसके पीठ, सिर, हाथ और पैरों में चोट आई है। पुलिस द्वारा जैसलमेर, बाड़मेर में टीमें बदमाशों की तलाश के लिए भेजी गई हैं, लेकिन अभी कोई सुराग हाथ नहीं लगा है ।

छात्र संघ चुनाव को लेकर बताया जा रहा विवाद

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि वह भाग कर दूसरे कमरे में घुस जाता है और दरवाजा बंद करने का प्रयास करता है। लेकिन आरोपी लड़के पाइप से दरवाजे पर वार करते रहते हैं। इसके बाद वे उसका हाथ पकड़ लेते हैं। वे उसके हाथ पर 7 से 8 बार पाइप से वार करते हैं। इस घटना में युवक के सिर से खून बहता हुआ देखा जा सकता है। बताया जा रहा है कि जेठू सिंह JNVU में छात्र नेताओं के लिए पॉलिटिकल कैंपेन तैयार करता था। वर्तमान शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी 2019 में जब JNVU का छात्रसंघ चुनाव लड़े थे, तब उनके लिए जेठू सिंह ने भी प्रचार किया था। इसके अलावा जेएनवीयू के निवर्तमान छात्रसंघ अध्यक्ष अरविंद सिंह भाटी, पूर्व अध्यक्ष कुणाल सिंह भाटी, रविंद्र सिंह राणावत सहित कई छात्र नेताओं के लिए प्रचार-प्रसार किया था। वहीं आपसी रंजिश के चलते कल तीन नंबर हॉस्टल नींद में सो रहे युवक पर जान लेवा हमला क़र फरार हो गए।