Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

JODHPUR NEWS: छात्र संघ चुनाव कराने की मांग को लेकर छात्रों ने किया प्रदर्शन, हेड ऑफिस पर पुलिस ने खदेड़ा

अगर छात्र संघ चुनाव नहीं करवाए गए, तो जोधपुर सहित प्रदेश के सभी छात्र सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन करेंगे। जिनकी जिम्मेदारी सरकार की होगी। वहीं भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा।

JODHPUR NEWS: छात्र संघ चुनाव कराने की मांग को लेकर छात्रों ने किया प्रदर्शन, हेड ऑफिस पर पुलिस ने खदेड़ा

जोधपुर जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय के हेड ऑफिस के बाहर आज छात्रसंघ चुनाव कराने की मांग को लेकर छात्र नेता और उनके समर्थकों में प्रदर्शन किया । जेएनवीयू प्रशासन और राजस्थान सरकार से जल्द चुनाव कराने की मांग को लेकर छात्रों ने प्रदर्शन किया ।

ये भी पढ़ें - 

छात्र नेता ने बताया कि अगर छात्र संघ चुनाव नहीं करवाए गए, तो जोधपुर सहित प्रदेश के सभी छात्र सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन करेंगे। जिनकी जिम्मेदारी सरकार की होगी। वहीं भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा।

हेड ऑफिस पर छात्रों को रोकने के लिए बैरिकेट्स भी लगाए । वहीं आक्रोशित छात्रों ने हेड ऑफिस के गेट पर चढ़कर अंदर जाने का प्रयास किया। इस दौरान जमीन पर लेटे छात्रों ने कहा कि चुनाव कराने की मांग को लेकर विरोध किया जा रहा है । इससे पहले एबीवीपी के छात्र और एनएसयूआई के छात्रों ने भी छात्र चुनाव की मांग को लेकर प्रदर्शन किया था।

पुलिस और छात्रों में बैरिकेट्स के ऊपर चढ़कर कार्यालय में जाने के लिए छात्रों को पुलिस ने डंडों से खदेड़ा । छात्रों की मांग है कि जल्द से जल्द चुनाव करवाया जाएं। इस दरमियां एक छात्र की तबियत भी बिगड़ी  जिससे अस्पताल ले जाया गया ।

रिपोर्ट- सुधीर पाल