Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

बीजेपी की हार पर किरोड़ी लाल मीणा का इस्तीफा, बोले-‘प्राण जाई पर बचन न जाई’!

लोकसभा चुनाव के बीच कैबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने ऐसा बयान दिया जिसके बाद सियासी गलियारों में हड़कंप मच गया। किरोड़ी लाल मीणा का कहना है की बीजेपी अगर राजस्थान की 7 लोकसभा सीटों पर चुनाव हारी तो वो अपने मंत्री पद से इस्तीफा दे देंगे।

बीजेपी की हार पर किरोड़ी लाल मीणा का इस्तीफा, बोले-‘प्राण जाई पर बचन न जाई’!

राजस्थान की सियासत में बवंडर

राजस्थान में लोकसभा चुवावों को लेकर आये रूझानों ने बीजेपी की सियासत में हड़कंप पैदा कर दिया है। इस दौरान  इस बीच कैबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफा देने के बयान को लेकर सियासत फिर से गर्म हो गई हैं। कैबिनेट मंत्री ने राजस्थान की सात लोकसभा सीटों का नाम गिनाते हुए कहा  कि अगर बीजेपी इन सीटों में से एक भी सीट हारी, तो मैं मंत्री पद से इस्तीफा दूंगा। अब काउंटिंग के शुरुआती आंकड़ों पर नजर डाले, तो जिन सीटों का नाम किरोड़ी लाल ने गिनाया है। उनमें से दौसा और भरतपुर सीटें कांग्रेस जीत चुकी है और कुछ सीटों पर आगे चल रही है। इन नतीजों के बाद किरोड़ीलाल मीणा ने सोशल साइट X पर पोस्ट कर अपनी बात पर कायम रहने का संकेत दिया है। उनहोंने लिखा है 'रघुकुल रीति सदा चलि आई। प्राण जाई पर बचन न जाई। (श्रीरामचरितमानस)'

https://twitter.com/DrKirodilalBJP/status/1797888687277240567

क्या मंत्री पद से इस्तीफा देकर लोगों को पानी पिलाएंगे मीणा

लोकसभा चुनाव की मतगणना के एक दिन पहले किरोड़ी लाल का बयान काफी सुर्खियों में रहा। उन्होनें यहां तक कह दिया कि पीएम मोदी ने मुझे 11 लोकसभा सीटों की लिस्ट सौंपी थी। इनमें से सात लोकसभा सीटें भरतपुर, धौलपुर करौली, दौसा, अलवर, जयपुर ग्रामीण, टोंक सवाई माधोपुर, कोटा बूंदी सीटों से अगर बीजेपी एक भी सीट हारती है, तो वह मंत्री पद से इस्तीफा देकर प्याऊ पर पानी पिलाएंगे। ऐसे में अब चुनावी आंकड़ों को देखते हुए सियासी गलियारों में चर्चा हो रही है कि किरोड़ी लाल मीणा क्या वाकई में इन सातों लोकसभा सीटों में से किसी भी सीट पर चुनाव हारने के बाद मंत्री पद से इस्तीफा देकर प्याऊ पर पानी पिलाएंगे?