Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Kota News: शिक्षा के मंदिर में हंगामा, प्रिसिंपल पर स्कूल में तिलक लगाकर जाने पर बालिकाओं को प्रताड़ित करने का आरोप

परिजनों को इस बात का पता चला तो हिंदू संगठन के लोग और परिजनों ने स्कूल में पहुंचकर नाराजगी जताई और स्कूल प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की।

Kota News: शिक्षा के मंदिर में हंगामा, प्रिसिंपल पर स्कूल में तिलक लगाकर जाने पर बालिकाओं को प्रताड़ित करने का आरोप

कोटा के नयापुरा क्षेत्र में बाल विद्यालय स्कूल में उस वक्त हंगामा हो गया, जब स्कूल में तिलक लगाकर पहुंची तीन बालिकाओं को स्कूल प्रिंसिपल ने टोंका और भला बुरा कहा। बालिकाएं घर आकर कर रोने लगीं।

इसे भी पढ़िये- 

हिंदू संगठन ने जताई नाराजगी
जब परिजनों को इस बात का पता चला तो हिंदू संगठन के लोग और परिजनों ने स्कूल में पहुंचकर नाराजगी जताई और स्कूल प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। गौ क्रांति और गौ सेवा समिति के अध्यक्ष विवेक गौतम ने कहा कि स्कूली बालिकाएं तिलक लगा कर पहुंची थी। इस पर प्रिंसिपल आयशा खान ने उन्हें टोंका दिया। उन्होंने कहा कि बालिकाओं को इतना प्रताड़ित किया कि बालिकाएं घर जाकर रोने लगीं।

स्कूल प्रशासन को चेतावनी दी गई
मामले की जानकारी मिलने पर हिंदू संगठन के लोग और परिजन स्कूल पहुंचे। स्कूल प्रशासन को चेतावनी दी है कि अगर जल्द ही स्कूल प्रशासन ने अपने कृत्य के लिए माफी नहीं मांगी, तो स्कूल पर ताला लटका दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि हमारे देश में ही तिलक नहीं लगाएंगे तो क्या पाकिस्तान बांग्लादेश जाकर तिलक लगाएंगे। टोपी और बुर्का पहनने की बात पर एक समुदाय विशेष के लोग देश भर में खासा हंगामा खड़ा कर देते हैं। लेकिन हमारे देश में हिंदू धर्म के लोग यदि तिलक लगा लें तो आपत्ति हो जाती है, ऐसा नहीं चलेगा प्रिंसीपल को माफी मांगनी होगी।

रिपोर्ट- सुधीर पाल