Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

घर में घुसकर माता पिता के सामने युवक की चाकू से गोदकर हत्या

रामपुरा कोतवाली थाना क्षेत्र के लाडपुरा में जगदीश होटल की गली निवासी रवि सिंह की तीन-चार बदमाशों ने घर में घुसकर चाकू और सरिए से हमला कर हत्या कर दी। घटना के वक्त रवि के माता पिता भी घर पर ही मौजूद थे।

This browser does not support the video element.

कोटा के रामपुरा कोतवाली थाना क्षेत्र में तीन-चार बदमाशों ने घर में घुसकर माता-पिता के सामने ही एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। हत्या की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई।

घटना की सूचना पर रामपुरा कोतवाली थानाधिकारी ब्रजबाला व पुलिस का जाब्ता मौके पर पहुंचा। जानकारी के अनुसार, मृतक रवि सिंह कोटा के गोबरिया बावडी चौराहे पर गन्ने के रस का ठेला लगाता था। कुछ समय पहले पड़ोस में रहने वाले अनिल उर्फ सावन से उसकी कहासुनी हुई थी। जिसके बाद रवि ने अनिल के साथ मारपीट कर दी थी।

इसी घटना का बदला लेने के लिए अनिल ने अपने साथियों के साथ हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। घटनाक्रम के बारे में जानकारी देते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय शर्मा ने बताया कि रामपुरा कोतवाली थाना क्षेत्र के लाडपुरा में जगदीश होटल की गली निवासी रवि सिंह की तीन-चार बदमाशों ने घर में घुसकर चाकू और सरिए से हमला कर हत्या कर दी। घटना के वक्त रवि के माता पिता भी घर पर ही मौजूद थे।

बीच बचाव के दौरान रवि के पिता गोपाल और उसकी मां किरण को भी चाकू के घाव लगे हैं। आरोपी सावन उर्फ़ अनिल का आपराधिक रिकार्ड रहा है। रवि और अनिल के बीच कोई पुराना झगड़ा था जिसका बदला लेने के लिए अनिल ने अपने साथियों के साथ वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस हत्या के आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

बाइट - संजय शर्मा, एएसपी कोटा

रिपोर्ट: सुधीर पाल