Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

कोटा में यूथ कांग्रेस का अनूठा प्रदर्शन, उपचार के नाम पर सड़क पर मांगी भीख, जानें क्या है पूरा मामला

इस प्रदर्शन का नेतृत्व कांग्रेस प्रदेश युवा के वरिष्ठ सचिव यश गौतम और प्रदेश सचिव मयंक चतुर्वेदी और गिर्राज गौतम के नेतृत्व मे किया गया .

कोटा में यूथ कांग्रेस का अनूठा प्रदर्शन, उपचार के नाम पर सड़क पर मांगी भीख, जानें क्या है पूरा मामला

बीजेपी प्रदेश प्रभारी राधा मोहन दास अग्रवाल ने कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव सचिन पायलट पर टिप्पणी की थी. इससे यूथ कांग्रेस और पार्टी के अन्य बड़े नेता और कार्यकर्ता काफी नाराज थे. इसके विरोध में शुक्रवार को कोटा में यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अनोखे अंदाज में अपना गुस्सा जाहिर किया. दरअसल, शुक्रवार को यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता शहर के तलवंडी चौराहे पर इकट्ठा हुए और भीख मांगी. लोगों से यह रकम बीजेपी कार्यालय तक पहुंचाने के लिए भी कहा गया था.

ये भी पढ़िए-

इस प्रदर्शन का नेतृत्व कांग्रेस प्रदेश युवा के वरिष्ठ सचिव यश गौतम और प्रदेश सचिव मयंक चतुर्वेदी और गिर्राज गौतम के नेतृत्व मे किया गया . इस मौके पर मीडियाकर्मियों से बात करते हुए यश गौतम ने कहा कि उन्होंने भीख मांगकर जो रकम इकट्ठा की है, उसे कूरियर के जरिए बीजेपी कार्यालय भेजा जाएगा, ताकि प्रदेश बीजेपी प्रभारी राधा मोहन दास अग्रवाल इस रकम से अपना इलाज करा सकें. मानसिक संतुलन बिगड़ना। उन्होंने आगे कहा कि आगामी विधानसभा उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी को स्पष्ट तौर पर हार का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में जनता का ध्यान भटकाने के लिए पार्टी नेता अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं.

यदि सचिन पायलट से माफी नहीं मांगी तो...

बता दें कि, कांग्रेस नेता गिर्राज गौतम ने कहा कि राधा मोहन दास अग्रवाल माफी मांगे. अगर उन्होंने सचिन पायलट से माफी नहीं मांगी तो आगे पूरे राजस्थान में उग्र प्रदर्शन किया जाएगा. उन्होंने कहा कि जब से राधा मोहन दास अग्रवाल राजस्थान बीजेपी के प्रभारी बने हैं, तब से वह अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं. लेकिन, असल हकीकत तो यह है कि प्रदेश की भाजपा सरकार पूरी तरह विफल हो चुकी है। साथ ही राज्य में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है.