Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

शीशॉट गांव मे विधवा महिला के घर पर आसमानी बिजली ने बरसाया कहर, पांच पशुओं की हुई मौत

डूंगरपुर जिला अंतर्गत चिखली पंचायत समिति क्षेत्र के शीशॉट गांव में एक विधवा महिला के घर पर आसमानी बिजली ने कहर बरपाया. 

शीशॉट गांव मे विधवा महिला के घर पर आसमानी बिजली ने बरसाया कहर, पांच पशुओं की हुई मौत

डूंगरपुर जिला अंतर्गत चिखली पंचायत समिति क्षेत्र के शीशॉट गांव में एक विधवा महिला के घर पर आसमानी बिजली ने कहर बरपाया. जिससे पांच पशुओं की मौत हो गई, वहीं परिवारजन भी घायल हो गये.

ग्राम पंचायत शीशॉट के सरपंच दिनेश कुमार डामोर ने बताया कि सोमवार रात को तेज हवाएं चल रही थीं और बिजली कड़क रही थी, साथ ही बारिश भी हो रही थी. इसी दरमियान शीशॉट गांव में मोगी के घर पर आसमानी बिजली गिरी. आसमानी बिजली केलु पोश मकान मे गिरी. जिससे घर के केलु फूट गये. घर की दीवारें भी तड़क गईं और विद्युत की लाइन पूरी तरह से जल गई और मीटर भी दीवार से चटक कर नीचे गिर गया.

आकस्मिक हुए इस हादसे से घर में रहने वाले सभी परिवार जन भयभीत हो गये. गर्जना से कड़कती हुई बिजली गिरने से परिवारजन बेहोश हो गये. ग्रामीणों ने बताया कि इस हादसे से घर में रहने वाले सभी लोग बेहोश हो गये. बिजली गिरी तब महिलाएं खाना बना रही थीं. बाकी लोग खाने की तैयारी कर रहे थे. 

करीब एक घंटे बाद परिवार के सदस्य को होश आया तो उसने पड़ोसियों को बुलाया. जिसके बाद सरपंच दिनेश कुमार डामोर को घटना के बारे में अवगत करवाया. घर वाले बेहोश थे और घर के पशुओं की मौत हो गई थी.

सरपंच ने घटना की जानकारी प्रशासनिक अधिकारियों को दी. जिसके बाद अधिकारियों ने मौके का जायजा लिया और परिवारीजनों को अस्पताल में भर्ती कराया. जिसमें दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

रिपोर्ट -  सादिक़ अली