Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

मंत्री कन्हैया लाल चौधरी ने किया दावा, कहा- जल मिशन घोटाले की सीबीआई जांच में कोई भी आरोपी नहीं बचेगा

राजस्थान के मंत्री कन्हैया लाल चौधरी ने एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा कि CBI जांच में मछली छोटी हो या बड़ी बचेगी नहीं. कन्हैया लाल चौधरी ने कहा ये घोटाला 900 करोड़ का नहीं इससे कहीं बड़ा है.

मंत्री कन्हैया लाल चौधरी ने किया दावा, कहा- जल मिशन घोटाले की सीबीआई जांच में कोई भी आरोपी नहीं बचेगा

जल जीवन मिशन में 900 करोड़ के घोटाले पर सीबीआई जांच शुरू हो गई. इसके साथ राज्य में इस मुद्दे को लेकर सियासत भी तेज हो गई है. गुरूवार को राजस्थान सरकार के PHED मंत्री कन्हैयालाल चौधरी ने कहा है कि ED ने जिस तरीक़े से इस मामले में एक्शन लिया था, लेकिन गहलोत सरकार के असहयोगी रवैये के कारण भजनलाल सरकार को CBI जांच करवानी पड़ी है.

कांग्रेस के बड़े नेताओं की होगी जांच- कन्हैयालाल

कांग्रेस सरकार में जलदाय मंत्री रहे महेश जोशी की भूमिका पर सवाल करते हुए कन्हैया लाल चौधरी ने कहा कि महेश जोशी की लिप्तता सबके सामने हैं, किस तरीक़े से आंखें मूंद कर बैठे रहे और अधिकारियों और ठेकेदारों की साठगांठ का खेल चलता रहा. उन्होंने कहा, CBI पूछताछ करेगी निश्चित रूप से उनके पास फेक्ट हैं, पूरा सच सामने आएगा. अगर गहलोत सरकार के और भी बड़े नेता अधिकारी है उनकी भी जांच की जाएगी.



ट्रांसफर पोस्टिंग में भी हुआ बड़ा घोटाला  

जलदाय मंत्री ने कहा, पिछली सरकार में ट्रांसफर पोस्टिंग के नाम पर भी बड़ा खेल हुआ था. हम उसकी भी जांच करवा रहे हैं, अगर जेजेएम घोटाला नहीं होता तो राजस्थान में मिशन का काम पूरा हो चुका होता. उन्होंने कहा, अभी केवल 45 फ़ीसदी काम हुआ है,हमें एक साल का एक्सटेंशन मिला है एक साल में इसे पूरा किया जाएगा.

राजस्थान में बीजेपी के मिशन 25 को लेकर अमित शाह के बयान पर कन्हैया लाल चौधरी ने कहा कि भाजपा ने पूरी ताक़त से चुनाव लड़ा है, वे हमारे बड़े नेता है हो सकता है उनके पास कोई इनपुट हो, लेकिन हमें उम्मीद है कि राजस्थान में मिशन 25 और केंद्र में मोदी फिर से सत्ता में लौट रहे हैं.