Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

गैरकानूनी वसूली के खिलाफ डीएम से मिले सांसद, प्रशासन की कार्यशैली पर उठाये सवाल

MP met DM Against Illegal Recovery: राजस्थान के नागौर जिले में आपराधिक घटनाओं और गैरकानूनी वसूली के खिलाफ जिला कलेक्टर सख्त नजर आयें। उन्होनें अधिकारियों को सख्त आदेश दिए।

This browser does not support the video element.

MP met DM Against Illegal Recovery: राजस्थान के नागौर जिले में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के अध्यक्ष व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने जिलाधिकारी से मुलाकात की। इस दौरान उन्होनें रॉयल्टी ठेकेदारों की बदमाशी और निर्धारित शुल्क से अधिक राशि वसूलने को लेकर सख्त कार्यवाही करने की बात कही।

सांसद ने प्रशासन पर उठाये सवाल

सांसद हनुमान बेनीवाल ने प्रेसवार्ता करके बताया कि नागौर शहर में सरकारी जमीन पर अधिकारियों के संरक्षण में भू-माफियाओं द्वारा कब्जा करने, जायल क्षेत्र में एक असामाजिक तत्व की प्रताड़ना से आहत होने के बावजूद पुलिस के असहयोग से आहत होकर एक नाबालिग युवती और उसके पिता द्वारा आत्महत्या करने और कुचेरा थाना क्षेत्र में रॉयल्टी माफियाओं द्वारा फैलाए जा रहे आतंक के मामलो का हवाला देते हुए नागौर पुलिस और जिला पुलिस अधीक्षक की कार्यशैली पर बड़े सवालिया निशान खड़े किए।

जिले में नहीं थम रहीं आपराधिक घटनाएं

सांसद ने कहा की राजस्थान विधानसभा का बजट सत्र चल रहा है और एक के बाद एक घटनाएं नागौर जिले में हो रही है। लेकिन सरकार के स्तर से जिला पुलिस अधीक्षक के खिलाफ भी कोई एक्शन नहीं लिया जा रहा है, जो कि काफी दुर्भाग्यपूर्ण है। वहीं बेनीवाल ने कहा कि नागौर में अपराधिक कृतयों से जुड़े लोगों के खिलाफ अगर कार्यवाही नहीं की गई तो सड़कों पर उतरकर संघर्ष करेंगे।

बाइट - हनुमान बेनीवाल, सांसद, नागौर

रिपोर्ट- संदीप सिंह