Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

सांसद राजकुमार रोत ने स्वतंत्र रहने का किया ऐलान, ट्वीट कर दी जानकारी, राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा से की मुलाकात

Rajkumar Roat Met Bhajan Lal Sharma: BAP सांसद राजकुमार रोत ने सोशल मीडिया में पोस्ट कर इंडिया गठबंधन का हिस्सा ना रह कर स्वतंत्र होने का ऐलान किया. जिसके बाद सांसद राजकुमार रोत ने मंगलवार को राजस्थान के सीएम भजनलाल से मुलाकात की.  

सांसद राजकुमार रोत ने स्वतंत्र रहने का किया ऐलान, ट्वीट कर दी जानकारी, राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा से की मुलाकात

राजस्थान की बांसवाड़ा-डूंगरपुर लोकसभा सीट से बाप के सांसद राजकुमार रोत ने मंगलवार को सीएम भजनलाल शर्मा से मुलाकात की. जिसके बाद राजस्थान की सियासत गलियों में उनके एनडीए में शामिल होने की सुर्खियां तेज हो गई.  लोग कयास लगा रहे हैं कि 'NDA में कभी नहीं जाऊंगा' वाला बयान देने वाले BAP सांसद NDA से गठबंधन कर सकते हैं.

एनडीए में कभी शामिल ना होने की कही थी बात 

सांसद राजकुमार रोत ने कुछ दिन पहले बीजेपी नेता किरोड़ लाल मीणा से मुलाकात की थी. जिसके बाद उन्होंने कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और प्रदेश के पूर्व सीएम अशोक गहलोत से भी मिले थे. मुलाकात के बाद सांसद राजकुमार ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि वे खुद को इंडिया गठबंधन का ही हिस्सा मानते हैं. वे कभी NDA में नहीं जाएंगे, और दिल्ली में कांग्रेस हाईकमान से मिलकर गठबंधन पर फैसला लेंगे. इस दौरान सांसद रोत ने यह भी साफ कर दिया था कि वे स्वतंत्र तरह से अपनी विचारधारा के अनुसार काम करेंगे. लेकिन एनडीए में कभी नहीं जाएंगे. उस मीटिंग के अगले ही दिन राजकुमार रोत दिल्ली रवाना हो गए थे.  

स्वतंत्र रहकर इंडिया का देंगे साथ 

सांसद राजकुमार रोत ने दिल्ली जाकर कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के साथ जा कर कांग्रेस के हाईकमान से मुलाकात की थी. जिसमें गठबंधन को लेकर चर्चा भी हुई थी. इस मुलाकात की दो तस्वीरें शेयर करते हुए रोत ने लिखा, 'दिल्ली में INC राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, राष्ट्रीय महासचिव के.सी. वेणुगोपाल व प्रदेश प्रभारी रंधावा से शिष्टाचार भेंट की. सभी ने रिकॉर्ड जीत की बधाई दी. हमने भी स्वतंत्र रहकर इंडिया गठबंधन के साथ सदन में जोरदार विपक्ष की भूमिका अदा करने का विश्वास दिया.'