Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

मुस्लिम युवक ने हिंदू महिला को प्रेम जाल में फंसाया, धर्मपरिवर्तन कराने का भी आरोप, केस दर्ज

राजस्थान के अलवर से एक हैरान कर देने वाली घटना ने सभी को हैरत में डाल दिया दरअसल यहां शादीशुदा महिला के साथ लव जिहाद का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है महिला के पति की शिकायत पर पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। चोपानकी थाना प्रभारी के मुताबिक धर्म परिवर्तन SC/ST और दुष्कर्म की धाराओं में केस दर्ज किया गया है इस इस पूरे मामले की जांच RPS एससी/ एसटी सेल प्रभारी राजवीर सिंह कर रहे हैं पीड़ित ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि आरोपियों ने उसकी पत्नी को प्रेम जाल में फंसाया और फिर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाएवहीं घटना का विरोध करने पर घर में घुसकर आरोपियों ने उसके परिवार के साथ मारपीट भी की.

मुस्लिम युवक ने हिंदू महिला को प्रेम जाल में फंसाया, धर्मपरिवर्तन कराने का भी आरोप, केस दर्ज

राजस्थान के अलवर से एक हैरान कर देने वाली घटना ने सभी को हैरत में डाल दिया दरअसल यहां शादीशुदा महिला के साथ लव जिहाद का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। महिला के पति की शिकायत पर पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। चोपानकी थाना प्रभारी के मुताबिक धर्म परिवर्तन SC/ST और दुष्कर्म की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। इस इस पूरे मामले की जांच RPS एससी/ एसटी सेल प्रभारी राजवीर सिंह कर रहे हैं।  पीड़ित ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि आरोपियों ने उसकी पत्नी को प्रेम जाल में फंसाया और फिर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए।वहीं घटना का विरोध करने पर घर में घुसकर आरोपियों ने उसके परिवार के साथ मारपीट भी की.

आरोपी ने घर में घुसकर की मारपीट

इसके अलावा पीड़ित ने बताया कि 13 अप्रैल की रात लगभग 7 बजे जाहेद उसके घर आया और उसकी पत्नी के साथ संबंध बनाने लगा।उसने दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया तो जाहेद ने फोन कर अपने साथियों को बुला लिया। पहले उसे गंदी-गंदी गालियां दी फिर जातिसूचक शब्द बोल अपमानित भी किया। साथ ही साथ जान से मारने की धमकी भी दी।

धर्मपरिवर्तन कराना चाहता है जाहेद

संजय का आरोप है कि जब उसके पिता ने उसे बचाने की कोशिश की तो जाहेद ने उन्हें भी पीटा जिससे उनका जबड़ा टूट गया। जाहेद ने कहा कि वो हर हाल में उसकी पत्नी का धर्म परिवर्तन करवा उसके साथ निकाह करेगा। संजय कहना है कि जाहेद ने उसकी पत्नी का ब्रेन वॉशकर दिया है। जाहेद जो कहता है उसकी पत्नी और बेटी वही करती है।वह पत्नी और बेटी का धर्म परिवर्तन करना चाहता है। 

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी

चोपानकी थानाधिकारी वीरेंद्र पाल ते मुताबिक पीड़ित की शिकायत परविभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।