Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

राजस्थान के नागौर जिले में हुई बेहद शर्मनाक घटना, पहले की महिला की हत्या उसके बाद... पढ़े पूरी खबर

पुलिस ने मामले को सुलझाने के लिए फील्ड इंटेलिजेंस का इस्तेमाल किया और रामदेवरा की सरहद पर आरोपी को ट्रैक किया। इसके बाद जांच करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

राजस्थान के नागौर जिले में हुई बेहद शर्मनाक घटना, पहले की महिला की हत्या उसके बाद... पढ़े पूरी खबर

राजस्थान के नागौर जिले के मकराना थाने में 1 सितंबर 2024 को एक महिला की हत्या और दुष्कर्म के प्रयास का मामला दर्ज हुआ था। इस घटना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मंगलवार 10 सितंबर को आरोपी को जैसलमेर के रामदेवरा से गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़िए-

फील्ड इंटेलिजेंस का लिया सहारा 

पुलिस ने मामले को सुलझाने के लिए फील्ड इंटेलिजेंस का इस्तेमाल किया और रामदेवरा की सरहद पर आरोपी को ट्रैक किया। इसके बाद जांच करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। फिलहाल इस मामले में पूछताछ की जा रही है।

मकराना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इस घटना की जांच के लिए जिला पुलिस अधीक्षक डीडवाना-कुचामन के निर्देशन में एक टीम गठित की गई थी। इसके बाद टीम के प्रयासों से मेघवाल समुदाय से ताल्लुक रखने वाले और भीचावा गांव निवासी 29 वर्षीय धारूराम पुत्र भंवरलाल को हिरासत में लिया गया। इसके बाद आरोपी को जैसलमेर के रामदेवरा से पकड़ा गया। फिर जांच के बाद उसे हिरासत में ले लिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार 1 सितंबर 2024 को मकराना की एक महिला ने जयपुर के एसएमएस अस्पताल में बयान दिया था. उसने बताया कि 1 अगस्त 2024 की रात को 1 से 1:30 के बीच आरोपी धारूराम ने उसे फोन करके बुलाया. इसके बाद वह उसे घर से बाहर ले गया. इसके बाद आरोपी पीड़िता को बाइक पर बैठाकर अपने खेत पर ले गया. वहां ले जाकर आरोपी ने महिला के साथ दुष्कर्म किया और उसके साथ बेरहमी से मारपीट की. इतना ही नहीं उसने उसे जान से मारने की भी कोशिश की. पीड़िता ने इस संबंध में मामला दर्ज करवाया, जिसके बाद पुलिस ने जांच कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल मामले में पूछताछ जारी है.