Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

कैला देवी मंदिर से पूजन होकर लौट रही नई बोलेरो पलटी, 1 घायल

धौलपुर जिले के बसई नवाब बाईपास पर एक नई बोलेरो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे जा पलटी। केला देवी से नई गाड़ी का पूजन कराकर लोग वापस लौट रहे थे। तभी नए बाईपास की सड़क पर सांकेतिक बोर्ड और रिफ्लेक्टर नहीं होने के चलते रात के अंधेरे में गाड़ी अनियंत्रित हो गई। इस दौरान गाड़ी पहले विद्युत पोल से टकराई, जिसके बाद एक के बाद एक पलटा खाकर गाड़ी के सभी पहिए ऊपर हो गए।

This browser does not support the video element.

धौलपुर। धौलपुर जिले के बसई नवाब बाईपास पर एक नई बोलेरो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे जा पलटी। केला देवी से नई गाड़ी का पूजन कराकर लोग वापस लौट रहे थे। तभी नए बाईपास की सड़क पर सांकेतिक बोर्ड और रिफ्लेक्टर नहीं होने के चलते रात के अंधेरे में गाड़ी अनियंत्रित हो गई। इस दौरान गाड़ी पहले विद्युत पोल से टकराई, जिसके बाद एक के बाद एक पलटा खाकर गाड़ी के सभी पहिए ऊपर हो गए।

इस दौरान गाड़ी में सवार एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं चालक सहित अन्य लोग बाल बाल बच गए। लोगों का आरोप है कि पीडब्ल्यूडी विभाग के द्वारा लापरवाही करते हुए नवीन बाईपास की सड़क पर सांकेतिक बोर्ड तथा रिफ्लेक्टर नहीं लगाए जाने के चलते आए दिन दुर्घटना हो रही है। इसी के चलते गाड़ी अनियंत्रित होकर पहले विद्युत पोल से टकराई इसके बाद वह सड़क किनारे पलट गई है। तभी पास में ही स्थित गैंगसा यूनिट पर काम कर रहे कर्मचारी गाड़ी पलटने की आवाज सुन मौके पर पहुंचे और गाड़ी सवार सभी लोगों को बाहर निकाला। फिलहाल घायल हुए एक व्यक्ति को निजी वाहन से उपचार के लिए आगरा ले जाया गया है।

घटना के बाद केला देवी से देवी माता के दर्शन और गाड़ी का पूजन में लगाया गया प्रसाद गाड़ी में बिखरा हुआ मिला है। घटना को लेकर गनीमत रही है कि जिस तरह से गाड़ी ने एक के बाद एक पलटा खाया उसमें देवी माता की कृपा से अधिकतर सभी यात्री सुरक्षित बाहर निकल गए, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था।

रिपोर्ट: राहुल शर्मा