Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

प्रशासन के खिलाफ लोगों में आक्रोश, मारपीट मामले में नहीं हुई गिरफ्तारी, सासंद प्रत्याशी ने दिया धरना

डूंगरपुर जिले के ब्लॉक चिखली में लोकसभा चुनाव 2024 के दरमियान ग्राम पंचायत पारडा दरियाटी के सरपंच द्वारा रास्ता रोककर मारपीट करने, पीड़ित की गाड़ी में पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में शराब रखकर पीड़ित को ही मुल्जिम बनाने का प्रकरण सामने आया था.

प्रशासन के खिलाफ लोगों में आक्रोश, मारपीट मामले में नहीं हुई गिरफ्तारी, सासंद प्रत्याशी ने दिया धरना

डूंगरपुर जिले के ब्लॉक चिखली में लोकसभा चुनाव 2024 के दरमियान ग्राम पंचायत पारडा दरियाटी के सरपंच द्वारा रास्ता रोककर मारपीट करने, पीड़ित की गाड़ी में पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में शराब रखकर पीड़ित को ही मुल्जिम बनाने का प्रकरण सामने आया था. जहां पुलिस थाना कुंआ और इसके बाद जिला पुलिस अधीक्षक को समस्त ग्रामीणजन ने ज्ञापन प्रस्तुत कर इसमें कार्रवाई की मांग की थी लेकिन पुलिस की मिलीभगत और अपने स्टाफ को बचाने के लिए आज तक इसमें कोई कार्रवाई नहीं की गई. जिसको लेकर चौरासी विधायक और सांसद प्रत्याशी राजकुमार रोत ने पुलिस थाना कुंआ पहुंच कर ग्रामीणों के साथ धरना दिया.

विधायक रोत के पहुंचने पर भारी संख्या में आमजन पहुंचे. जिसके बाद यहां पीड़ित के साथ थाना कुंआ में उक्त प्रकरण में कार्रवाही नहीं करने, बीती रात हुई दो दुकानों से 30 लाख की चोरी को लेकर विरोध दर्ज कराया और निष्पक्ष कार्रवाई नहीं करने तक ऐसे ही पुलिस थाना कुंआ में धरना दिये जाने का आह्वान किया. बता दें कि यह मामला पिछले महीने का है, जिसमें कई बार ज्ञापन दिये जा चुके हैं. लेकिन कार्रवाई नहीं हुई.

रिपोर्ट- सादिक़ अली