Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

लोगों ने उपखंड अधिकारी को पानी, बिजली एवं रोड की समस्या को लेकर सौंपा ज्ञापन, मूलभूत सुविधा की मांग की

टोंक,  देवली कस्बे के स्थानीय शिव नगर कॉलोनी जयपुर के वासियों ने उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा. लोगों ने ज्ञापन के माध्यम से पानी, बिजली और रोड जैसी मूलभूत सुविधाएं की मांग की.  

लोगों ने उपखंड अधिकारी को पानी, बिजली एवं रोड की समस्या को लेकर  सौंपा ज्ञापन, मूलभूत सुविधा की मांग की

जिले में देवली कस्बे के स्थानीय शिव नगर कॉलोनी जयपुर रोड के समस्त कॉलोनी वासियों द्वारा आज पानी, बिजली एवं रोड की समस्या को लेकर उपखंड अधिकारी देवली को संपूर्ण कॉलोनी वासियों की तरफ से ज्ञापन दिया गया. 

 ज्ञापन में बताया गया कि उक्त कॉलोनी में वर्तमान में 200 मकान बने हुए हैं एवं और मकान निर्माणधीन है. इतनी बड़ी जनसंख्या होने के बावजूद भी स्थानीय प्रशासन द्वारा मूलभूत समस्याएं पानी, बिजली एवं रोड पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है. विगत 1 माह से बिजली की समस्या बहुत गंभीर बनी हुई है संपूर्ण कॉलोनी में पावर सप्लाई कम होने के कारण बार-बार ट्रिप होने से विद्युत उपकरण टीवी, कूलर ,फ्रिज, एसी आदि जल गए हैं इसके अलावा कॉलोनी वासियों को पीने का पानी लेने हेतु डेढ़ किलोमीटर दूर दोलता पुलिया के नजदीक देवली शहर के लिए बनी बीसलपुर की लाइन के पॉइंट से पानी  लाना पड़ता है. बारिश के दिनों में कॉलोनी में एक भी लिंक रोड पक्का नहीं बना होने के कारण कीचड़ में बाइक स्लिप होने के कारण दुर्घटना होने का भय  रहता है.  उक्त समस्याओं के निदान हेतु आज उपखंड अधिकारी  देवली  दुर्गा प्रसाद मीणा को ज्ञापन देकर उक्त कॉलोनी का सर्वे करा कर अधिक कनेक्शन होने के कारण ट्रांसफर पर अधिभार होने के कारण थ्री फेज का नया ट्रांसफर लगवाने की कॉलोनी वासियों ने मांग की जिस पर उपखंड अधिकारी ने तत्काल बिजली विभाग, जलदाय विभाग एवं नगर पालिका देवली के  उचाधिकारियों से दूरभाष पर बात करके  उक्त समस्या के समाधान करवाने  के निर्देश प्रदान किए गए एवं उपखंड अधिकारी ने आश्वासन दिया कि रोड, लाइट और बिजली तीनों समस्याओं का निराकरण करवाने का मैं सो प्रतिशत प्रयास करूंगा. समस्त कॉलोनी वासियों  ने उपखंड अधिकारी का धन्यवाद ज्ञापन किया. उक्त मौके पर कॉलोनी के गणमान्य पुरुष, महिलाएं बहुत अधिक संख्या में उपस्थिति रही.

रिपोर्ट- प्रियदर्शन वसिहानव