Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Pratapgarh News: मातम में बदली खुशियां, गणपति विसर्जन के दौरान हुआ ऐसा हादसा, जानकर रह जाएंगे दंग, पढ़ें पूरी खबर

घटना की खबर फैलते ही अस्पताल के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो गई। मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। मिली जानकारी के अनुसार घर में स्थापित गणपति की मूर्ति को गांव से कुछ दूरी पर स्थित शिव मंदिर के पीछे स्थित नाले में विसर्जित करने गए तीन बच्चे नाले में डूब गए।

Pratapgarh News: मातम में बदली खुशियां, गणपति विसर्जन के दौरान हुआ ऐसा हादसा, जानकर रह जाएंगे दंग, पढ़ें पूरी खबर

राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के छोटीसादड़ी उपखंड क्षेत्र के बरवाड़ा गुर्जर गांव से कुछ दूरी पर स्थित मंदिर के पास नाले में नहाते समय तीन बच्चे डूब गए। ये हादसा गणपति प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुआ। हादसे में दो की मौत हो गई और एक को आगे के इलाज के लिए पास के अस्पताल में रेफर कर दिया गया। 

इसे भी पढ़िये - 

गणपति विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा

घटना की खबर फैलते ही अस्पताल के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो गई। मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। मिली जानकारी के अनुसार घर में स्थापित गणपति की मूर्ति को गांव से कुछ दूरी पर स्थित शिव मंदिर के पीछे स्थित नाले में विसर्जित करने गए तीन बच्चे नाले में ही डूब गए।

जैसे ही आसपास के लोगों को इस हादसे की जानकारी मिली तो डूबे हुए बच्चों को बाहर निकालकर छोटी साड़ी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद 10 वर्षीय हिमांशु पुत्र राधेश्याम यादव और 15 वर्षीय शुभम पुत्र कैलाश यादव निवासी बरवाड़ा गुर्जर को मृत घोषित कर दिया, जबकि 13 वर्षीय कृतेश पुत्र राधेश्याम यादव को आगे के इलाज के लिए रेफर कर दिया गया।