Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

धूमधाम से मनाया गया रायका गौरव दिवस, बड़ी संख्या में शामिल हुए लोग

Alwar Raika Pride Day: राजस्थान के अलवर जिले में आज श्री वीर हड़मल जी राईका संघर्ष समिति के द्वारा रायका गौरव दिवस मनाया गया। इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। 

This browser does not support the video element.

Alwar Raika Pride Day: अलवर जिले में आज श्री वीर हड़मल जी राईका संघर्ष समिति के द्वारा रायका गौरव दिवस मनाया गया। जिसमें समाज के लोगों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया और शहर में एक बड़ी रैली का आयोजन किया।कार्यक्रम के सदस्य दिलीप ने बताया की आज वीर रायका गौरव दिवस मनाया जा रहा है। जो राईका समाज के लिए बड़ा सहयोग वाला दिवस है। आज हमारे सारे समाज के लोग यहां मौजूद हैं सभी आज लाल साफा धोती कुर्ता पहनकर यहां पर आए हुए हैं,और राष्ट्रीय प्रतीक रेवाड़ी समाज का ऊंट वह हमारे साथ रहेगा।

वन मंत्री और सासंद ने दिखाई हरी झंडी

वन मंत्री संजय शर्मा और अलवर के सांसद भूपेंद्र यादव ने हरी झंडी दिखाकर कार्यक्रम की शुरुआत की। वहीं इस कार्यक्रम में रैली का भी आयोजन किया गया। बता दें की रैली स्वरूप विलास से रवाना होकर शहर के विभिन्न मार्गो से निकली गई। यह रैली एसएमडी सर्किल नगली सर्किल भगत सिंह सर्किल काशीराम चौराहा घंटाघर होप सर्कस से होते हुए वापस स्वरूप विलास पहुंची और यहां पर सभी समाजों की सभा आयोजित की गई।

बाइट- भूपेंद्र यादव, अलवर सांसद

रिपोर्ट- सुधीर पाल