Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

नूंह बस हादसे के पीड़ित परिवारों से मिले राज बब्बर, घटना को देखते हुए नूंह जिले में प्रचार के सभी कार्यक्रम किए रद्द

नूंह में बस में आग लगने से 8 लोगों की मौत हुई और कई लोग घायल हुए। इस घटना के बाद, राज बब्बर ने इस हादसे पर गहरा दुख जताया है। साथ ही मेडिकल कॉलेज पहुंचकर मृतकों के पीड़ित परिवारों से मिलकर करके, उसको सांत्वना भी दिया है। राज बब्बर ने घायलों से उनका हाल जाना और सभी श्रद्धालु को हर सम्भव मदद करने का आश्वासन दिया है।

This browser does not support the video element.

नूंह में बस में आग लगने से 8 लोगों की मौत हो गई थी और कई लोग घायल हुए। इस घटना के बाद, राज बब्बर ने इस हादसे पर गहरा दुख जताया है। साथ ही मेडिकल कॉलेज पहुंचकर मृतकों के पीड़ित परिवारों से मिलकर करके, उसको सांत्वना भी दिया है। राज बब्बर ने घायलों से उनका हाल जाना और सभी श्रद्धालु को हर सम्भव मदद करने का आश्वासन दिया है।

इस दौरान गुड़गांव लोकसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी राज बब्बर ने इस हादसे में बस के अंदर फंसे लोगों को मुस्लिम समाज के लोगों द्वारा अपनी जान जोखिम में डालकर निकालने के लिए उनका आभार जताया है और कहा कि एक बार फिर मेवात के मुस्लिम समाज के लोगों ने जो इस हादसे में बस के अंदर से श्रद्धालुओं को निकालकर उन्होंने जो भाईचारे की मिसाल दी है वो पूरे देश और दुनिया के लिए मिसाल है। घटना को देखते हुए जिले के सारे प्रचार कार्यक्रमों को रद्द कर दिया गया है।

रिपोर्ट: ताहिर हुसैन ( नूंह)