Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Sawai Madhopur में कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ के बीच Kirodi Lal Meena ने टारगेट पूरा करने को लेकर कह दी बड़ी बात!

Sawai Madhopur News: कृषि मंत्री डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा मंगलवार सवाई माधोपुर के दौरे पर रहे। जहां पर उन्होंने भाजपा के सदस्यता अभियान को लेकर एक बड़ी बैठक की। उन्होंने कहा कि भाजपा के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता पूरे मन से सदस्यता अभियान में जुड़ जाएं और जल्द से जल्द अपना अपना टारगेट पूरा करें। 

This browser does not support the video element.

Sawai Madhopur News: कृषि मंत्री डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने मंगलवार को सवाई माधोपुर का दौरा किया। जहां पर डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने सदस्यता अभियान को लेकर केंद्र परिसर में सवाई माधोपुर विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओ की बैठक ली और सदस्यता अभियान की समीक्षा की। इस दौरान भारी मात्रा में भीड़ बैठक स्थल पर मौजूद रही।

डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने किया सवाई माधोपुर का दौरा

कृषि मंत्री डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा मंगलवार सवाई माधोपुर के दौरे पर रहे। जहां पर उन्होंने भाजपा के सदस्यता अभियान को लेकर एक बड़ी बैठक की। उन्होंने फूल उत्कृष्टता केंद्र परिसर में सवाई माधोपुर विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओ की बैठक ली और सदस्यता अभियान की समीक्षा भी की। इस दौरान बैठक स्थल पर भारी संख्या में लोग मौजूद थे। जिन्होंने बैठक में भाग लिया। साथ ही समीक्षा में मदद की।

ये भी पढ़ें

क्या बोले मंत्री किरोड़ी लाल मीणा?

राजस्थान में डॉ किरोड़ी लाल मीणा किसी परिचय के मोहताज नहीं है। वो देश में भी सम्मानित राजनेताओं में गिने जाते हैं। सवाई माधोपुर में बैठक में किरोड़ी लाल मीणा ने भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सदस्यता अभियान में तेजी लाने की कार्यकर्ताओ से अपील की। उन्होंने कहा कि भाजपा के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता पूरे मन से सदस्यता अभियान में जुड़ जाएं और जल्द से जल्द अपना अपना टारगेट पूरा करें। उन्होंने कहा कि सदस्यता अभियान में सवाई माधोपुर विधानसभा क्षेत्र फिलहाल जिले में दूसरे स्थान पर है। कार्यकर्ता और अधिक मेहनत करे और घर घर जाकर सदस्य बनाए।

ये भी पढ़ें  

जिले की कितना मिला है टारगेट?

बड़े स्तर पर हुई बैठक के दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष सुशील दीक्षित ने बताया कि जिले को एक लाख 97 हजार सदस्य बनाने का टारगेट मिला है। वर्तमान में जिले में करीब 45 हजार सदस्य बने है। सदस्यता अभियान में खंडार विधानसभा क्षेत्र 13 हज़ार सदस्यों के साथ पहले नंबर पर चल रहा है। वहीं सवाई माधोपुर विधानसभा क्षेत्र 11 हजार सदस्यों के साथ दूसरे नंबर पर है इसी तरह गंगापुसिटी तीसरे और बामनवास चौथे पायदान पर है। जिलाध्यक्ष ने बताया कि आगामी 16 अक्टूबर तक भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा जिले को मिले सदस्यता अभियान के टारगेट को पूरा कर लिया जायेगा। बैठक के बाद कृषि मंत्री डॉक्टर किरोडी लाल मीणा ने जनसुनवाई कर लोगों की समस्याएं सुनी और अधिकारियों को आवश्यक निर्देश भी दिए हैं।

बाइट-सुशील दीक्षित ( भाजपा जिलाध्यक्ष सवाई माधोपुर)

रिपोर्ट- बजरंग सिंह