Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

विधायक के लिए हेलीकॉप्टर में जूते लेकर पहुंचे राजस्यान के CM, सामने आई ये वजह!

शत्रुघ्न गौतम के जन्मदिन पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा जयपुर से नए जूते खरीद कर केकड़ी पहुंचे जहां पर विधायक ने मुख्यमंत्री के सामने ही मंच पर जूते भी पहने जो चर्चा का विषय बन गया.

विधायक के लिए हेलीकॉप्टर में जूते लेकर पहुंचे राजस्यान के CM, सामने आई ये वजह!

केकड़ी के विधायक शत्रुघ्न गौतम इन दिनों चर्चा का विषय हैं. जिसकी वजह है उनकी ही अपनी एक कसम. जिसे पूरी करने के लिए उन्होंने अपने जूते-चप्पल पहनना त्याग दिया था और हर जगह बिना जूते-चप्पल  ही भ्रमण करने लगे थे. लेकिन अब लगभग 231 दिन के बाद जब उनकी कसम पूरी हो गई तो उनके लिए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा खुद हेलीकॉप्टर से जूते लेकर पहुंचे गए.

ये भी पढ़े-

आपको बता दें शत्रुघ्न गौतम अजमेर की केकड़ी विधानसभा सीट से भाजपा विधायक हैं. सोमवार को केकड़ी के ही कृषि मंडी प्रांगण में 2024-25 में जिले के लिए दिए बजट को लेकर धन्यवाद सभा का कार्यक्रम किया गया था. इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा विधायक शत्रुघ्न गौतम के लिए जूते लेकर पहुंचे विधायक शत्रुघ्न गौतम ने विधानसभा चुनावों में नामांकन के दौरान एलान किया था कि यदी क्षेत्र की जनता उन्हें चुनाव में जिताकर विधानसभा भेजती है तो वह केकडी-देवली-नसीराबाद सड़क के फोर लेन होने की घोषणा होने तक चप्पल-जूते न पहनने का त्याग करेंगे. जैसे ही विधानसभा चुनाव के नतीजे आए और शत्रुघ्न गौतम चुनाव जीत गए वैसे ही उन्होंने उसी दिन से जूते-चप्पल को पहनना छोड़ दिया.

विधायक की इस कसम को वित्त मंत्री दिया कुमारी ने पूरा किया. उन्होंने नसीराबाद-देवली रोड को फोरलेन करने का आदेश पारित किया और हाल ही पेश किए गए बजट में इसके लिए बजट की घोषणा भी कर दी. विधायक शत्रुघ्न गौतम का कहना है कि इस रोड को फोरलेन होने से बाड़मेर, जैसलमेर , जोधपुर , पाली , सिरोही , नागौर, कोटा समेत कई जिलों को इसका लाभ मिलेगा. कसम पूरी होने के बाद सोमवार को शत्रुघ्न गौतम के जन्मदिन पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा जयपुर से नए जूते खरीद कर केकड़ी पहुंचे जहां पर विधायक ने मुख्यमंत्री के सामने ही मंच पर जूते भी पहने जो चर्चा का विषय बन गया.