Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

राजस्थान सीएम का बड़ा दावा, ‘हमने 90 दिन में 45 फीसदी वादे पूरे किए’

जयपुर। लोकसभा चुनावों के मुद्देनजर सीएम भजनलाल शर्मा आज से पंजाब और हरियाणा के दो दिवसीय दौर पर हैं।

राजस्थान सीएम का बड़ा दावा, ‘हमने 90 दिन में 45 फीसदी वादे पूरे किए’

जयपुर। लोकसभा चुनावों के मुद्देनजर सीएम भजनलाल शर्मा आज से पंजाब और हरियाणा के दो दिवसीय दौर पर हैं। सीएम ने सोमवार को पंजाब के होशियारपुर में बीजेपी प्रत्याशी अनिता सोमप्रकाश की नामांकन सभा को संबोधित किया।

कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी-CM

इस दौरान उन्होंने कहा कि देश में कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है। अब इनके साथ ऐसे सहयोगी आ गए, जो इनसे भी आगे निकल गए हैं। देश में अन्ना हजारे के नेतृत्व में भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन हुआ था, लेकिन आज वही लोग आकंठ भ्रष्टाचार में डूब गए हैं।

मोदी जी ने देश की धरोहर को सहेजने का काम किया

सीएम भजनलाल ने कहा कि इस देश में इस्लाम आया, अंग्रेज आए। इन लोगों ने इस देश की संस्कृति को बर्बाद करने का काम किया, लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पिछले 10 सालों में देश की सांस्कृतिक, धरोहर को सहजने का काम किया है।

विपक्ष को घेरा

उन्होने आगे कहा कि ये लोग राम मंदिर बनाने की तारीख पूछते थे, लेकिन आज कांग्रेस और उसके गठबंधन का राम ही निकल गया है। मतलब इनकी ताकत ही निकल गई है, क्योंकि ये राम के नहीं तो किसी काम के नहीं।

 राजस्थान में 90 दिन के अंदर 45 फीसदी वादे पूरे

सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि पीएम मोदी ने जो वादे देश के संकल्प पत्र में किए थे। उन्हें पूरा करने का काम उन्होंने किया है। सीएम ने कहा कि जो वादे देश की जनता से 2014 में किए थे। उन्हें 2019 तक पूरा किया गया।

हमने जो कहा वो किया-सीएम

जो वादे 2019 में किए गए, उन्हें 2024 तक पूरा करने का काम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने किया है। सीएम ने ये भी कहा कि राजस्थान में हमारी सरकार बने साढ़े 4 महीने हुए हैं। आचार संहिता लगने से पहले हमें 90 दिन काम करने के लिए मिले थे। इन तीन महीनों में हमने राजस्थान की जनता से किए गए वादों में से करीब 40 से 45 फीसदी वादे पूरे करने का काम किया है।