Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Rajasthan News: राजस्थान में मौत वाली बारिश, जयपुर में एक ओर हादसे में बच्चे की मौत, अब तक 4 की मौत

Jaipur News: राजस्थान की राजधानी जयपुर में बुधवार शाम से हो रही बारिश की वजह गुरूवार को दो हादसे हो गए. जिसमें पहला हादसा विश्वकर्मा इलाके में हुआ जहां बेसमेंट में 3 लोगों की पानी में डूबने से मौत हो गई. जबकि दूसरा हादसा बगरू इलाके में हुआ जहां बारिश के पानी में एक 12 वर्षीय बच्चा डूब कर मर गया.

Rajasthan News: राजस्थान में मौत वाली बारिश, जयपुर में एक ओर हादसे में बच्चे की मौत, अब तक 4 की मौत

राजस्थान की राजधानी में बुधवार शाम से शुरू हुई बारिश गुरूवार सुबह भी जारी रही. जयपुर में बारिश की वजह से सड़कों पानी भर गया. जिस वजह से लोगों को आन-जाने में परेशानी का सामना करना पड़ा. इस बीच जयपुर में बारिश से हादसे भी हो गए. जिनमें चार लोगों की मौत हो गई है. पहला हादसा जयपुर के विश्वकर्मा इलाके में हुआ जहां बेसमेंट में पानी भरने से तीन लोगों की डूबने से मौत हो गई. वहीं दूसरा हादसा बगरू इलाके में जहां 12 साल का बच्चा बारिश के पानी में डूब गया. जिसे टीम ढूंढने का काम कर रही है.

नाले में आए उफान में 12 साल का बच्चा बहा

जयपुर में तेज बारिश के चलते बगरू इलाके में नाले में उफान आ गया है. जिसमें 12 साल का बच्चा बह गया और डूबने उसकी मौत हो गई. जिसे ढूंढने के लिए बचाव टीमें जुटी हुई हैं.   

बेसमेंट में डूबने से तीन लोगों की मौत

जयपुर के विश्ववर्मा इलाके में सुबह चार बजे एक घर के . सुबह बचाव टीम ने बेसमेंट खाली कर तीनों शवों को बाहर निकाला. 

जिला कलेक्टर ने किया दौरा

जल भराव से प्रभावित इलाकों का जिला कलेक्टर प्रकाश राजपुरोहित ने किया दौरा. जयपुर एयरपोर्ट, मालवीय नगर और विश्वकर्मा इंडस्ट्रियल एरिया में किया निरीक्षण. अधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा निर्देश. जल भराव के क्षेत्र में राहत के कार्य जारी.