Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

राजस्थान के रेगिस्तान में पानी ही पानी, सड़को पर वाहनों की जगह चली नाव

Heavy Rainfall in Rajasthan: राजस्थान में तेज बारिश ने हाहाकार मचा दिया। फतेहपुर शेखावाटी में भारी बारिश के बाद सड़को पर वाहनों की जगह नाव चलने लगी।

This browser does not support the video element.

Heavy Rainfall in Rajasthan: राजस्थान में भारी बारिश ने तांडव मचा दिया। तेज बारिश के चलते सड़को पर जलभराव की समस्या हो गई। जिससे की लोगों के आवागमन में भारी समस्याएं आ रही हैं। वहीं फतेहपुर शेखावाटी में लोगों का हाल बेहाल हो गया। कई घरों में बारिश का पानी भर गया।

बारिश ने खोली नगरपालिका की पोल

फतेहपुर शेखावाटी में मानसून की पहली मूसलाधार बारिश ने नगरपालिका के दावों ओर वादों की पोल खोलकर रख दी। मुख्य बस स्टेण्ड,नादिन ली प्रिंस हवेली,मण्डावा रोड़ का अंडरपास पुलिया, सहित निचले इलाकों मे पानी से जलभराव हो गया। मुख्य बस स्टेण्ड पर दुकानों में पानी से दुकानदारों को भारी नुकसान पहुंचा हैं।

पानी में डूबे घर और सड़कें

बता दें कि शहर के पंचमुखी बालाजी मंदिर के पास घरों में बारिश का पानी भर गया। जिससे की परिवार पूरी रात फंसा रहा और चारपाई के सहारे रात काटी। लोगों का कहना है कि तेज बारिश के चलते घरों में रखा सारा सामान बह गया, और खाने के लाले पड़ गए।फतेहपुर के आसपास के गांवों में भी भारी बारिश से काफी नुकसान हुआ है।

सड़कों पर बस की जगह चली नाव

तेज बारिश के चलते फतेहपुर के बस स्टेंड में जलभराव की समस्या हो गई। जिसके बाद सड़कों पर बस की जगह नाव चलने लगी। लोग इस तेज बारिश में नाव का सहारा लेते नजर आए।