Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Rajiv Gandhi Jayanti: सचिन पायलट पहुंचे 'वीर भूमि, भारी बारिश के बीच श्रद्धासुमन अर्पित कर दी श्रद्धांजलि...उसके बाद

दिल्ली में सचिन पायलट ने राजीव गांधी की समाधि 'वीर भूमि' पर जाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी. इसी के चलते उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है

Rajiv Gandhi Jayanti: सचिन पायलट  पहुंचे 'वीर भूमि, भारी बारिश के बीच श्रद्धासुमन अर्पित कर दी श्रद्धांजलि...उसके बाद

राजीव गांधी की पुण्य तिथि: आज भारत के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्य तिथि है। आज देश के कई बड़े नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है. दिल्ली में सचिन पायलट ने राजीव गांधी की समाधि 'वीर भूमि' पर जाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी. इसी के चलते उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह बारिश में भीगते हुए मजार की परिक्रमा कर रहे हैं.

ये भी पढ़िए-

राजस्थान कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट ने ट्वीट किया, 'पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी के नेतृत्व ने देश को विकास और आधुनिकता की नई दिशा और गति प्रदान की।

भारत निर्माण में उनकी नीतियां सदैव याद रखी जाएंगी। 

उनकी नीतियों और दूरदर्शिता ने 21वीं सदी के आधुनिक भारत के निर्माण में अतुलनीय योगदान दिया। ग्रामीण विकास, पंचायती राज, दूरसंचार और महिला सशक्तिकरण के क्षेत्र में उनके योगदान को हमेशा याद किया जाएगा।

सचिन पायलट ने राजीव गांधी समाधि स्थल का एक वीडियो भी पोस्ट किया है. जिसमें वह बारिश में भीगते हुए चक्कर लगाते नजर आ रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'आज पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी जी को उनकी समाधि स्थल 'वीर भूमि' पर श्रद्धांजलि अर्पित की।

देश के विकास में उनका योगदान सदैव अतुलनीय रहेगा, उनका जीवन और योगदान हर पीढ़ी को देश सेवा के लिए प्रेरित करता रहेगा।

'अशोक गहलोत ने भी दी श्रद्धांजलि' 

राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी ट्वीट कर राजीव गांधी को श्रद्धांजलि दी है. उन्होंने लिखा, दूरदर्शी सोच, सौम्य स्वभाव और विनम्र व्यक्तित्व से संपन्न भारत के सबसे युवा प्रधानमंत्री का निधन हो गया। मैं श्री राजीव गांधी जी को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं।