Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Dholpur: रील के शौक ने ली थी दो युवकों की जान, वायरल हो रहा ये वीडियो, अब तक डूब चुके हैं 12 लोग, पढ़े फुल रिपोर्ट

Dholpur News: कौलारी के रहने वाले दो युवक दिलीप चंद बघेल पुत्र गजाधर बघेल और योगेश बघेल पुत्र शिव सिंह बघेल पार्वती नदी में नहाने गए थे। रील बनाने के चक्कर में दोनों युवक गहरे पानी में उतर गए। जिसके थोड़ी ही देर में दोनों युवक एक-एक कर पानी में डूब गए। जिनके शव को रेस्क्यू टीम ने पार्वती नदी से निकाला।

This browser does not support the video element.

Dholpur News: राजस्थान के से एक सनसनीखेज वीडियो सामने आया है। नदी में रील बनाते समय दो युवकों की जान चली गई थी, दो दिन बाद घटना का वीडियो सामने आया है। दोनों युवक पार्वती नदी में कूदकर रील बना रहे थे, लेकिन नदी में डूबकर दोनों की जान चली गई।

नदी में डूबकर गई थी दो युवकों की जान

राजस्थान के धौलपुर के कौलारी थाना क्षेत्र में सखवारा के पास 2 युवक की रील बनाते समय पार्वती नदी में डूबने से मौत हो गई। जिसका वीडियो घटना से 2 दिन बाद सामने आया है। वीडियो में दोनों युवक पानी में डूबते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों युवक की पानी में डूबने से पहले एक और वीडियो बनाया गया है। जिसमें कुछ युवक पानी में कूद रहे युवक से रील बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करने की बात कहता हुआ नजर आ रहा है। जिसके थोड़ी ही देर में दोनों युवक एक के बाद एक करके गहरे पानी में डूब गए।

ये भी पढ़ें

रील बनाने के चलते हुआ हादसा

बीते 3 सितंबर को कौलारी के रहने वाले दो युवक दिलीप चंद बघेल पुत्र गजाधर बघेल और योगेश बघेल पुत्र शिव सिंह बघेल पार्वती नदी में नहाने गए थे। रील बनाने के चक्कर में दोनों युवक गहरे पानी में उतर गए। जिसके थोड़ी ही देर में दोनों युवक एक-एक कर पानी में डूब गए। जिनके शव को रेस्क्यू टीम ने पार्वती नदी से निकाला।

वायरल हो रहा घटना का वीडियो

वीडियो में साफ तौर पर दोनों युवक पानी में डूबते हुए नजर आ रहे हैं। जिन्हें बचाने के लिए किसी ने भी गहरे पानी में उतरने की हिम्मत नहीं दिखाई। जिला प्रशासन द्वारा पानी में जाने के लिए मना किए जाने के बाद लोग रील बनाने के चक्कर में अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं। धौलपुर जिले में अभी तक पानी में डूबने से 12 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। जिसके बाद भी लोग हादसों से सबक लेने को तैयार नहीं हैं।

रिपोर्ट- राहुल शर्मा