Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Sawai Madhopur News: डीएनए टेस्ट वाले बयान पर सांसद रोत और कृषि मंत्री किरोड़ी लाल मीणा आमने सामने 

प्रदेश के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर द्वारा आदिवासियों को लेकर दिए गए डीएनए टेस्ट के बयान के बाद भले ही शिक्षा मंत्री ने यूटर्न ले लिया हो, मगर उनके द्वारा दिये गए बयान को लेकर राजस्थान की राजनीति में आरोप प्रत्यारोपों का दौर जारी है.

Sawai Madhopur News: डीएनए टेस्ट वाले बयान पर सांसद रोत और कृषि मंत्री किरोड़ी लाल मीणा आमने सामने 

प्रदेश के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर द्वारा आदिवासियों को लेकर दिए गए डीएनए टेस्ट के बयान के बाद भले ही शिक्षा मंत्री ने यूटर्न ले लिया हो, मगर उनके द्वारा दिये गए बयान को लेकर राजस्थान की राजनीति में आरोप प्रत्यारोपों का दौर जारी है. शिक्षा मंत्री के बयान के बाद डूंगरपुर- बांसवाड़ा से भारत आदिवासी पार्टी के सांसद राजकुमार रोत द्वारा डीएनए टेस्ट के लिए शिक्षा मंत्री और मुख्यमंत्री को ब्लड सैंपल ,नाखून और बाल के सैम्पल भेजने के बयान पर प्रदेश के कृषि मंत्री डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने तीखी प्रतिक्रिया दी है.

रोत के बयान पर पलटवार 

सवाई माधोपुर दौरे के दौरान कृषि मंत्री डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने सांसद रोत के बयान पर कहा कि कुछ लोग राजनीतिक फायदा उठाने के लिए इस तरह के अनर्गल बयान देते हैं. जिनका कोई मतलब नहीं है. उन्होंने कहा कि हम सब सनातनी है और हिन्दू हैं.

शिक्षा मंत्री के बयान से किया किनारा

 सांसद रोत के बयान पर तो डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने अपनी प्रतिक्रिया दे दी, लेकिन जब मीडिया ने उनसे शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के बयान को लेकर सवाल किया तो कृषि मंत्री ने अपना पल्ला झाड़ लिया और अपनी कार का शीशा चढ़ा कर बिना कोई जवाब दिए ही चल दिये.

रिपोर्ट - बजरंग सिंह