Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

लूट का दूसरा आरोपी गिरफ्तार, नशे की लत पूरी करने के लिए बना लुटेरा, पुलिस ने कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया

हनुमानगढ़ की टाउन पुलिस ने मारपीट कर नकदी और जरूरी कागजात लूट ले जाने के मामले में दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किया गया युवक नशे का आदी है, जो पहले भी अन्य मामलों में पकड़ा जा चुका है. 

लूट का दूसरा आरोपी गिरफ्तार, नशे की लत पूरी करने के लिए बना लुटेरा, पुलिस ने कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया

हनुमानगढ़ की टाउन पुलिस ने मारपीट कर नकदी और जरूरी कागजात लूट ले जाने के मामले में दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किया गया युवक नशे का आदी है, जो पहले भी अन्य मामलों में पकड़ा जा चुका है. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर 21 मई तक पीसी रिमांड मंजूर करवाया है.

टाउन थानाधिकारी रामचंद्र कस्वा ने बताया कि वकील सिंह ने मामला दर्ज करवाया. रिपोर्ट में बताया गया है कि वो बाइक पर हनुमानगढ़ आ रहा था. जब वह गांव ढालिया के पास भारतमाला पुल के पास पहुंचा तो पीछे से सुखदेव और बबलू घोटिया अपनी बाइक पर आए और उसे रूकने का इशारा किया. उसने अपनी बाइक रोक ली. इन्होंने उसे कहा कि वह नशा बेचता है, वो उसकी तलाशी लेंगे. जब उसने कहा कि कोई और व्यक्ति साथ में हो तो वह तलाशी देगा, अन्यथा तलाशी नहीं देगा.

यह कहकर वह उनसे हाथ छुड़ाकर भागने लगा तो सुखदेव और बबलू घोटिया भी उसके पीछे दौड़े. उसे एक ढाणी के पास पकड़ लिया और मारपीट की. जेब से करीब 60 हजार रुपए निकाल लिए और पर्स भी छीन लिया. उसमें आधार कार्ड, पैन कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस था. पीड़ित की रिपोर्ट के आधार पर नामजद दो लोगों के खिलाफ लूट के आरोप में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की थी.

जांच के बाद सुखदेव सिंह को गिरफ्तार कर पीसी रिमांड मंजूर करवाया गया, वहीं शनिवार को दूसरे आरोपी बबलू उर्फ घोटिया को भी गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों से पूछताछ कर छीनी गई नकदी और पर्स की बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं.

रिपोर्ट - अमित चौधरी