Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

सीकर में कोर्ट के आदेश के बाद PWD और नगर परिषद ने की अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई, होटल मालिक बोला ये दादागिरी है

सीकर: कोर्ट के आदेश के बाद सीकर में पीडब्ल्यूडी विभाग और नगर परिषद द्वारा अतिक्रमण तोड़ने की कार्रवाई की गई। यह कार्रवाई सीकर में कल्याण सर्किल स्थित होटल नटराज पर की गई।

This browser does not support the video element.

कोर्ट के आदेश के बाद सीकर में पीडब्ल्यूडी विभाग और नगर परिषद द्वारा अतिक्रमण तोड़ने की कार्रवाई की गई। यह कार्रवाई सीकर में कल्याण सर्किल स्थित होटल नटराज पर की गई।

अतिक्रमण तोड़ने में लगे 6 घंटे, फिर शुरु हुआ ट्रैफिक

अतिक्रमित हिस्से को तोड़ने में करीब 6 घंटे से ज्यादा का समय लगा। इस दौरान कल्याण सर्किल से नवलगढ़ पुलिया तक ट्रैफिक भी बंद रहा। मलबा हटाने के बाद ट्रैफिक वापस शुरू किया जाएगा। अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई में होटल का अतिक्रमित हिस्सा और नीचे स्थित दुकानों को तोड़ा गया। हालांकि पहले ही नोटिस दिए जा चुके थे। ऐसे में दुकानदारों ने दुकानों को खाली कर दिया था।

होटल मालिक बोले ये कार्रवाई दादागिरी है

अतिक्रमण की कार्रवाई के दौरान मौके पर एडिशनल एसपी गजेंद्र सिंह जोधा नगर परिषद आयुक्त शशिकांत शर्मा शहीद पुलिस ऑफिसर मौजूद रहा। वहीं अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के दौरान किसी भी तरह का विरोध नहीं हुआ। मामले में होटल मालिक विष्णु अग्रवाल का कहना है कि उनकी होटल नगर परिषद से जमीन की खरीदशुदा रजिस्ट्री की जमीन पर स्थापित है। इसके अतिरिक्त हर परमिशन ली गई है। विष्णु ने कहा कि यह कार्रवाई दादागिरी है, राजस्व रिकॉर्ड में यहां सड़क का नाम नहीं है, डाक बंगला से बजरंग कांटा तक सड़क का अस्तित्व ही नहीं है।

बाइट- हेमराज एडीएम शहर

रिपोर्ट- सुधीर पाल