Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Sriganganagar news: सर्वसम्मति से देवी लाल सहारण को चुना गया मंडी अध्यक्ष

श्रीगंगानगर जिले के लालगढ़ जाटान धानमंडी में बुधवार को नई कार्यकारिणी गठित की गई है. जिसमें व्यापारियों ने मिलकर देवी लाल सहारण को माला पहनाकर सर्वसम्मति से मंडी का अध्यक्ष चुना गया.

Sriganganagar news: सर्वसम्मति से देवी लाल सहारण को चुना गया मंडी अध्यक्ष

श्रीगंगानगर जिले के लालगढ़ जाटान धानमंडी में बुधवार को नई कार्यकारिणी गठित की गई है. जिसमें व्यापारियों ने मिलकर देविलाल सहारण को माला पहनाकर सर्वसम्मति से मंडी का अध्यक्ष चुना गया. इस मौके पर मौजूद व्यापारियों ने पुरानी कार्यकारिणी को असंवैधानिक बताया.

पुरानी कार्यकारिणी को असंवैधानिक बताया
उन्होंने कहा कि पहले ताे व्यापारियाें ने एकजुट हाेने की बात करते हुए कार्यकारिणी में पंकज सहारण को अध्यक्ष चुन लिया  इस दौरान कुछ व्यापारियो से उनकी राय भी नहीं ली गई और ना ही पूर्व व्यापार मंडल अध्यक्ष नरेन्द्र दौवण से इस्तीफा लिया गया. इस पर अब कुछ व्यापारियाें ने इसके गठन काे असंवैधानिक करार दिया है. 

उन्होंने कहा कि ऐसे में सवाल उठ रहा है कि पहले सर्वसम्मति से व्यापार मंडल का गठन क्याें नहीं किया गया, आखिर उस समय व्यापारियों ने चुनाव काे लाेकतांत्रिक तरीके से करवाना जरूरी क्यों नहीं समझा.

तमाम पदाधिकारी शामिल हुए 

नवनियुक्त अध्यक्ष देविलाल सहारण ने कहा कि वह मंडी व्यापारियों की समस्याओं के लिए हर समय तैयार रहेंगे और शीघ्र ही अपनी कार्यकारणी की घोषणा करेंगे. इस मौके पर पूर्व अध्यक्ष नरेंद्र दोवण,पूर्व व्यापार मंडल अध्यक्ष रामनिवास डूडी, अनिल सहारण,संजीव गर्ग, गुरजीत बराड़, नरेंद्र गर्ग,विनोद सहारण, सुभाष सहारण, देवीदयाल चावला,मुकेश अग्रवाल आदि मौजूद रहे.

रिपोर्ट - अमित चौधरी