Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Super Exclusive: बीजेपी प्रत्याशी कैलाश चौधरी ने रविंद्र सिंह भाटी पर किए तीखे वार...

Loksabha Elections: चुनाव को लेकर Bharat Raftar  के संवाददाता जितेश जेठानंदनी ने बीजेपी प्रत्याशी कैलाश चौधरी से की चुनाव से जुड़ी खास चर्चा

Rajasthan: चुनाव को लेकर Bharat Raftar  के संवाददाता जितेश जेठानंदनी ने बीजेपी प्रत्याशी कैलाश चौधरी से की चुनाव से जुड़ी खास चर्चा; वही रविंद्र सिंह भाटी के विवादित बयान पर हुई बात..

“कश्मीर तोड़ने वालो के सामने खड़ा होना भी पाप है” - कैलाश चौधरी

जहां पर लगातार सोशल मीडिया पर रविंद्र सिंह भाटी को देश विरोधी ताकतों का संरक्षण मिलने के आरोप लगे हैं, इसके बाद बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी व केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने भी बिना नाम लिए भाटी पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा सोशल मीडिया पर बहुत दुर्भाग्य का विषय सुनने में आ रहा है, “कश्मीर तोड़ने वालो के सामने खड़ा होना भी पाप है”...   

 विकास-राष्ट्रवाद के नाम पर मिलेगा वोट'

कैलाश चौधरी ने दावा किया कि चुनाव एक तरफा बीजेपी के पक्ष में है। पिछली बार भी जब चुनाव हुआ था, तब भी उन्होंने आराम से चुनाव लड़ा था।उन्हें जनता पर भरोसा है।जनता राष्ट्रवाद और विकास के नाम पर वोट देगी। रिजल्ट पिछली बार से भी अच्छा आएगा।

संसदीय क्षेत्र में विकास के क्या काम किए

अपने संसदीय क्षेत्र में काम करने को लेकर कैलाश चौधरी ने कहा,'बाड़मेर जैसलमेर में काम किया है। 300 से ज्यादा नए डाकघर स्वीकृत कराए हैं।200 से ज्यादा नए टावर लगवाए हैं।जल जीवन मिशन के तहत हर घर में नल लगवाए हैं। उन्होंने कहा कि वे कोरोनाकाल में सभी अस्पतालो में पहुंचे थे। ऑक्सीजन सिलेंडर बुलवाए थे।सीएसआर के फंड से ऑक्सीजन के प्लांट लगवाए थे।