Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Dhaulpur News: सागरपाड़ा के पास बाइक सवार को टक्कर मार घर में जा घुसा टैंकर, दो की मौत, गुस्साए लोगों ने हाइवे किया जाम

धौलपुर, सागरपाड़ा के पास सोमवार देर रात टैंकर ने दो बाइक सवारों को टक्कर मार दी. हादसे में दोनों बाइक सवारों की मौत मौके पर हो गई. जिसके बाद टैंकर कॉलोनी के एक घर में जा घुसा.

Dhaulpur News: सागरपाड़ा के पास बाइक सवार को टक्कर मार घर में जा घुसा टैंकर, दो की मौत, गुस्साए लोगों ने हाइवे किया जाम
सड़क हादसे में दो की मौत

Dhaulpur News राजस्थान के धौलपुर में सोमवार देर रात को आगरा से ग्वालियर की ओर जा रहे टैंकर ने सागरपाड़ा के पास दो बाइक सवारों को टक्कर मार दी. हादसे में दोनों बाइक सवारों की मौत मौके पर हो गई. बाइक सवारों को टक्कर मारने के बाद टैंकर कॉलोनी के एक घर में जा घुसा. घटना से गुस्साए लोगों ने परिवहन विभाग के अस्थाई चेक पोस्ट में तोड़फोड़ कर आग लगा दी. जिसके बाद लोगों ने आगरा मुंबई राष्ट्रीय मार्ग जाम कर दिया. वहीं मौके पर तनावपूर्ण हालात को देखते हुए भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई है.

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार रात करीब 10:00 बजे ग्वालियर की ओर जाते एक तेज रफ्तार टैंकर ने सागरपाड़ा के रहने वाले दो युवक जगदीश (22) पुत्र हुकुम सिंह कोली और नहनो (22) पुत्र नत्थी की बाइक को टक्कर मार दी. बाइक को टक्कर मारने के बाद टैंकर सड़क किनारे कॉलोनी के एक मकान में जा घुसा. टैंकर की टक्कर से बाइक सवार दोनों युवक की मौत हो गई. दोनों युवक बाजार से वापस अपने घर की ओर जा रहे थे. हादसे में दोनों युवक की मौत होते ही स्थानीय लोगों ने नाराजगी जाहिर करते हुए सड़क जाम कर दी. घटना से नाराज लोगों ने परिवहन विभाग के अस्थाई चेकपोस्ट में आग लगाते हुए. वहां खड़े वाहनों में तोड़फोड़ की. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. 

भारी पुलिस बल तैनात

पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद भी हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं. घटना से नाराज लोगों ने शव उठाने से इनकार कर दिया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया हैं.

रिपोर्ट- राहुल शर्मा