Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

रिश्वतखोर गिरदावर दिनेश पांचाल के बैंक के लॉकर ने उगला सोना, लॉकर में निकला एक किलो से ज्यादा सोना, एसीबी ने लॉकर खोलकर

डूंगरपुर जिले में नामांतरण खोलने की एवज में 25 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार बिलडी गिरदावर दिनेश पांचाल के मामले में डूंगरपुर एसीबी की टीम ने आज आरोपी के बैंक का लॉकर खोलकर जांच की. 

रिश्वतखोर गिरदावर दिनेश पांचाल के बैंक के लॉकर ने उगला सोना, लॉकर में निकला एक किलो से ज्यादा सोना, एसीबी ने लॉकर खोलकर

डूंगरपुर जिले में नामांतरण खोलने की एवज में 25 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार बिलडी गिरदावर दिनेश पांचाल के मामले में डूंगरपुर एसीबी की टीम ने आज आरोपी के बैंक का लॉकर खोलकर जांच की. जांच के दौरान लॉकर से 1 किलो 146 ग्राम सोना निकला है. जिसकी कीमत 75 लाख से ज्यादा की है.

एसीबी डूंगरपुर के डीएसपी रतन सिंह राजपुरोहित ने बताया की 18 मई को बिलड़ी के गिरदावर दिनेश पांचाल को नामांतरण खोलने की एवज में 25 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया था. वहीं उसके घर का सर्च किया गया था. सर्च के दौरान डूंगरपुर शहर के एसबीआई बैंक के लॉकर की चाबी मिली थी. जिसके तहत आज टीम ने बैंक पहुंचकर लॉकर की तलाशी ली.

लॉकर खोलते ही एसीबी के होश उड़ गए. लॉकर से एक किलो 146 ग्राम सोना निकला है. जिसमे 100 ग्राम के 5 सोने के बिस्किट और 646 ग्राम सोने के आभूषण आभूषण शामिल हैं. इधर एसीबी ने सोने की कीमत करीब 75 लाख 44 हजार रुपए बताई है.

इधर वैल्यूएशन के बाद एसीबी ने लॉकर को सील कर दिया है. गौरतलब है कि इससे पहले घर के सर्च में एसीबी को आरोपी गिरदावर दिनेश पंचाल के रिहायशी घर से 41 लाख 39 हजार 500 रुपए का कैश मिला था. वहीं 10 लाख का सोना और करोड़ों की 6 प्रॉपर्टी के दस्तावेज भी मिले थे.

रिपोर्ट- सादिक़ अली