Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

ससुर करता था बहु से अश्लील हरकत, बेटे को आया गुस्सा तो पीट पीटकर उतारा मौत के घाट

हमारे समाज में हर रिश्ते की एक मर्यादा होती है परिवार में कोई भी रिश्ता हो, चाहें फिर वह सास और दामाद का हो या फिर एक बहू और ससुर का

ससुर करता था बहु से अश्लील हरकत, बेटे को आया गुस्सा तो पीट पीटकर उतारा मौत के घाट

लेकिन कई बार ऐसे मामले सामने आते हैं जहां लोग रिश्तों की मर्यादा को तार-तार कर देते हैं और फिर घर में छिड़ जाती है जंग। एक ऐसा ही मामला सामने आया राजस्थान के उदयपुर से जहां अपनी बहू पर बुरी नजर रखना एक ससुर को इतना भारी पड़ गया की उसे अपनी जान तक गंवानी पड़ गई।

जब बेटा हुआ आग बबूला, कर दी हत्या

राजस्थान के उदयपुर में एक बेटे ने अपने पिता को पीट-पीट कर मार डाला। वजह थी कि वो अपनी बहु पर ही बुरी नजर रखता था, पिता ने जब बहू के साथ अश्लील हरकतें की तो बेटा आवेश में आ गया और अपने पिता पर लट्ठ से ताबड़तोड़ वार किए जिससे पिता की मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना उदयपुर के बेकरिया थाना क्षेत्र के बेड़ादर गांव की है।

पिता करता था बहु से अश्लील हरकत

बताया गया कि आरोपी का पिता रावताराम अपनी बहू के साथ अश्लील हरकतें करता था तो बेटा दिनेश आवेश में आ गया। उसने पिता को लट्ठ से इस तरह पीटा की रावता राम की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हत्या के बाद आरोपी दिनेश मौके से फरार हो गया। लेकिन पुलिस ने आखिरकार उसे गिरफ्तार कर लिया। जैसे ही घटना की जानकारी आसपास के क्षेत्र में फैली तो अफरा-तफरी मच गई। मौके पर ग्रामीणों की भी भारी भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों की सूचना पर बेकरिया थानाधिकारी धनपत सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। वहीं पुलिस मृतक के परिजनों से पूछताछ कर रही है और मौके से सबूत भी जुटा रही है।

पुलिस ने घटना पर क्या कहा ?

थानाधिकारी धनपत सिंह ने बताया की आरोपी दिनेश ने पुलिस पूछताछ में बताया की उसका पिता रावताराम उसकी पत्नी के साथ छेड़छाड़ करता था। पिता को उसने दो बार अलग-अलग समय में लट्ठ से मारा भी था और जब दो दिन पहले उसकी पत्नी को रोते हुए देखा तो पत्नी ने ससुर की अश्लील हरकते करने की बात बताई। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि सोमवार को भी उसने पिता के साथ मारपीट की और फिर मंगलवार शाम को शराब पीकर फिर से लट्ठ से सिर पर वार किया जिससे शरीर से खून बहा और मौत हो गई। पिता वन विभाग में प्राइवेट चौकीदारी का काम करता था और आरोपी दिनेश मजदूरी का काम करता था। पिता बेटे के घर से 100 मीटर की दूरी पर रहता था। पिता सिर्फ बेटे के घर पर खाना खाने आता था।