Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

अलवर में ऑनर किलिंग की वारदात ने सभी को चौंकाया, इलाके में फैला तनाव,आरोपियों ने कबूल किया जुर्म

राजस्थान के अलवर जिले में ऑनर किलिंग की घटना ने हड़कंप मचा दिया दरअसल इस दिल दहला देने वाली वारदात ने सभी को हैरत में डाल दिया।

अलवर में ऑनर किलिंग की वारदात ने सभी को चौंकाया, इलाके में फैला तनाव,आरोपियों ने कबूल किया जुर्म

राजस्थान के अलवर जिले में ऑनर किलिंग की घटना ने हड़कंप मचा दिया दरअसल इस दिल दहला देने वाली वारदात ने सभी को हैरत में डाल दिया।जानकारी के अनुसार एक लड़की ने अपने पड़ोसी से प्रेम विवाह कर लिया था। इसी बात को लेकर शुरू हुई रंजिश में लड़की के पिता ने अपने दामाद के भाई और पिता की लाठी और फरसे से पीट पीटकर हत्या कर दी। आरोप है कि आरोपी ने घात लगाकर वारदात को अंजाम दिया। घटना उस वक्त की है जब पिता और पुत्र बाइक पर सवार होकर बाजार से घर लौट रहे थे। इतने में पहले से घात लगाकर बैठे आरोपी और उसके साथियों ने अचानक उनपर हमला बोल दिया। घटना बुधवार देर रात कीबताई जा रही है।

वारादात में आधा दर्जन लोग गिरफ्तार

सूचना मिली तो पुलिस भी मौके पर पहुंची। प्राथमिक जांच के बाद आरोपी के खिलाफ हत्या की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। यह वारदात अलवर के सदर थाना क्षेत्र में पहाड़ी बास गांव की बताई गईहै। इस मामले में पुलिस ने आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है और जांच पड़ताल जारी है। पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने योजना तो अपने दामाद की हत्या के लिए बनाई थी, लेकिन किसी कारणवास वह बुधवार को घर से निकला ही नहीं। इसी बीच उसके पिता और भाई बाइक पर आते नजर आ गए तो आरोपियों ने उनके ऊपर ही हमला कर दिया।

घटना के बाद से इलाके में तनाव

इस घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई है। मृतक की पत्नी जसवंत ने सदर थाना पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। जसवंत ने अपनी तहरीर में बताया कि उसके छोटे बेटे शुभम ने पड़ोस में रहने वाली स्नेहा नाम की लड़की के साथ प्रेम विवाह किया है। दोनों अपने घर वालों की मर्जी के खिलाफ कोर्ट में हाजिर होकर अपनी शादी रजिस्टर्ड कराई है। जसवंत के मुताबिक शादी के बाद उसके परिवार ने तो इस रिश्ते को स्वीकार कर लिया, लेकिन लड़की के परिजन उसी समय से नाराज हैं।

लड़की और लड़के को दे चुके थे धमंकी

उन लोगों की ओर से स्नेहा और शुभम को कई बार जान से धमकी भी मिल चुकी है। जसवंत के मुताबिक बुधवार की रात करीब साढ़े 12 बजे शुभम के पिता सूरज (50) और भाई रॉबिन (27) बाजार से बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे। आरोपियों को भनक लगी तो उन लोगों ने घात लगाकर हमला कर दिया। जसवंत ने इस मामले में लड़की के पिता, परिजन, बुआ शशि, फूफा प्रेम, चाचा चाची सहित कई अन्य लोगों के खिलाफ शिकायत दी है। 

आरोपियों ने कबूल की वारदात

बताया गया कि पकड़े गये आरोपियों ने पुलिस की पूछताछ में वारदात को कबूल किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अलवर एसपी आनंद शर्मा के मुताबिक इस मामले में अभी कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। जल्द ही वारदात से जुड़े सभी लोगों को अरेस्ट कर लिया जाएगा।