Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

अलवर में जमीन बंटवारे को लेकर हुआ झगड़ा, एक युवक हुआ घायल

अलवर के बहतू कला थाना अंतर्गत मोहनबास में दो पक्षों में जमीन के बंटवारे को लेकर झगड़ा हो गया. जिसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसको इलाज के लिए अलवर के जिला अस्पताल में लाया गया. 

अलवर में जमीन बंटवारे को लेकर हुआ झगड़ा, एक युवक हुआ घायल

अलवर के बहतू कला थाना अंतर्गत मोहनबास में दो पक्षों में जमीन के बंटवारे को लेकर झगड़ा हो गया. जिसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसको इलाज के लिए अलवर के जिला अस्पताल में लाया गया. घायल नरेंद्र ने बताया कि वह गांव रेंजबास का निवासी है और मोहनबास में उसके भाई रहते हैं. कई दिनों से उनका अपनी खुद की जमीन के बंटवारे को लेकर झगड़ा चल रहा था.

कल देर शाम को घायल के भाई दयाराम ने उसको अपने घर बुलाया और जमीन को लेकर राजीनामा कर लेने की बात कही. नरेंद्र वहां पहुंचा तो उसके बेटे भगवान सिंह दयाराम ने उस पर लाठी-डंडे, फरसे से हमला कर दिया. पीड़ित ने दयाराम पर आरोप लगाया कि वह मालाखेड़ा थाने में सिपाही की पोस्ट पर कार्यकर्त है और अपने आप को थानेदार बताता है.

यह पूरा मामला 15 बीघा जमीन को लेकर हुआ है. घायल ने बताया कि उनके पिता के तीन भाई हैं जिसकी खेती बांटने के ऊपर यह पूरा विवाद हुआ है. फिलहाल घायल का इलाज अलवर के जिला अस्पताल में जारी है. घायल के सिर पर चोट आई है. पीड़ित ने इस घटना के बारे में बहतु कला थाना पुलिस को सूचना दे दी है. पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

रिपोर्ट- सुधीर पाल