Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Jaipur: NH 52 पर तेज़ रफ़्तार कार ने ट्रक को मारी टक्कर, दो की मौके पर मौत, 3 गंभीर रूप से जख्मी

Rajasthan Road Accident: टोक से गुजर रहे नेशनल हाईवे 52 पर  रविवार की रात एक सड़क दुर्घटना में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. साथ ही, इस हादसे में अन्य लोग भी गंभीर घायल हो गए. वही तीन लोगों को गंभीर घायल अवस्था में टोंक के सआदत अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Jaipur:  NH 52 पर तेज़ रफ़्तार कार ने ट्रक को मारी टक्कर, दो की मौके पर मौत, 3 गंभीर रूप से जख्मी

Rajasthan Road Accident: टोक से गुजर रहे नेशनल हाईवे 52 पर  रविवार की रात एक सड़क दुर्घटना में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. साथ ही, इस हादसे में अन्य लोग भी गंभीर घायल हो गए. वही तीन लोगों को गंभीर घायल अवस्था में टोंक के सआदत अस्पताल में भर्ती कराया गया। दरअसल, हाईवे पर ट्रक को एक कार चालक ने टक्कर मार दी. इस भिड़ंत में कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई. एक्सीडेंट की सूचना पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने कार से घायलों को निकाल कर एंबुलेंस के माध्यम से अस्पताल पहुंचाया जंहा पर डॉक्टर्स ने दो को मृत घोषित कर दिया वही कार में सवार 3 घायलों का टोंक के सआदत अस्पताल में इलाज जारी है,कार में सवार सभी पांचों युवक कोटा जिले के बताए जा रहे है पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए पोस्टमार्टम रूम में रखवा दिए हैं ,कार की नंबर प्लेट पर अध्यक्ष गवर्मेन्ट कॉलेज कोटा लिखा हुआ था.

दो युवकों की मौत हो गई वही तीन युवक गंभीर रूप से घायल

रविवार की रात जयपुर की ओर से तेज रफ्तार में आ रही एक कार RJ 28 CA 8609 डिवाइडर कूद कर सड़क के दूसरी ओर टोंक की ओर से जयपुर की ओर जा रहे एक ट्रक से जा टकराई ओर इस हादसे में कार में सवार कोटा के रहने वाले पांच युवकों से दो युवकों की मौत हो गई वही तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने एम्बुलेंस के माध्यम से टोंक के सआदत  अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने दो युवको को मृत घोषित कर दिया वहीं तीन घायलों का इलाज डॉक्टरों की निगरानी में जारी है

बताया जाता है कि कार में सवार पांचो युवक जयपुर से कोटा की ओर निकले थे और टोंक के नेशनल हाईवे 52 पर सदर थाना क्षेत्र में चित्रकूट बालाजी के सामने अचानक उनकी तेज रफ्तार कार डिवाइडर कूद कर दूसरी तरफ टोंक कि ओर से आ रहे हैं ट्रक से जा टकराई ओर हादसे में ट्रक हाइवे के पास गड्ढे में पलट गया और हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया इसके बाद मौके पर पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया वह उसके बाद क्रेन मंगवा कर ट्रक को रास्ते से हटाया.

थाना अधिकारी बृज मोहन कविया ने बताया :-

दुर्घटना के संबंध में मोके पर मौजूद लोगों ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र के बालाजी के मंदिर के पास एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर कूद करके दूसरी साइड में एक ट्रक से जा टकराई उसके बाद कार  में फंसे पांच युवकों को कार से गंभीर घायल अवस्था में निकालकर सआदत अस्पताल भेजा गया जहां पर डॉक्टर ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया वहीं तीन घायलों का इलाज जारी है अब हम यह देख रहे हैं की ट्रक के नीचे कोई अन्य तो फंसा हुआ नहीं है प्रथम दृष्टया यह तेज रफ्तार से जुड़ा मामला नजर आ रहा है.

कार में सवार थे 5 युवक 2 की मौत 3 घायल :-

जयपुर से कोटा की ओर जा रही जिस कार का एक्सीडेंट हुआ उस कार में पांच युवक सवार थे वह सड़क हादसे में प्रधुम्न ओर आयुष की मौत हो गई वही हादसे में घायल राजकुमार,रुद्रेश ओर सीताराम का टोंक के सआदत अस्पताल में इलाज जारी है ,कार की नंबर प्लेट पर छात्र संघ अध्यक्ष कोटा लिखा हुआ था

रिपोरट-सुधीर पाल