Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

अनूपगढ़ में दर्दनाक सड़क हादसा, एक ही परिवार के पांच लोगों समेत छह की मौत

राजस्थान के अनूपगढ़ से गुजरने वाले नेशनल हाईवे नंबर 911 पर गांव सलेमपूरा से 1 किलोमीटर पहले गांव 17 एसजेएम के पास ट्रौले को ओवरटेक करते समय क्रूजर की ट्रोले के पीछे टक्कर हो गई. ट्रौले और क्रूजर की टक्कर होने की वजह से एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि इस हादसे में क्रूजर चालक और एक अन्य महिला गंभीर रूप से घायल हो गए.

अनूपगढ़ में दर्दनाक सड़क हादसा, एक ही परिवार के पांच लोगों समेत छह की मौत

राजस्थान के अनूपगढ़ से गुजरने वाले नेशनल हाईवे नंबर 911 पर गांव सलेमपूरा से 1 किलोमीटर पहले गांव 17 एसजेएम के पास ट्रौले को ओवरटेक करते समय क्रूजर की ट्रोले के पीछे टक्कर हो गई. ट्रौले और क्रूजर की टक्कर होने की वजह से एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि इस हादसे में क्रूजर चालक और एक अन्य महिला गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को अनूपगढ़ के सरकारी होस्पिटल पहुंचाया गया. मगर इलाज के दौरान क्रूजर चालक की भी मौत हो गई. वहीं गंभीर घायल महिला को श्रीगंगानगर हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है. अनूपगढ़ में इस भीषण हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है, जिसमें चार महिलाएं और 2 पुरुष शामिल हैं. सभी मृतक किकरावाली के निवासी बताए जा रहे हैं. सभी किकरावाली से अनूपगढ़ के गांव 86 जीबी में रिश्तेदार के घर शोक व्यक्त करने के लिए आए थे और शोक व्यक्त कर वापस किकरावाली लौट रहे थे. इस दौरान दोपहर लगभग 2:50 बजे यह हादसा हो गया. दर्दनाक हादसे की सूचना मिलने पर एसडीएम अजीत कुमार गोदारा, डीएसपी अमरजीत चावला सहित अन्य अधिकारी मौके पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए. पुलिस ने 5 शवों को समेजाकोठी के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है और वहीं चालक के शव को अनूपगढ़ के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

पांच की मौके पर और एक की इलाज के दौरान मौत

इस भीषण हादसे में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई. मौके पर हेतराम और उसकी पत्नी सुनीता, भाभी विद्या, कलावती और लिछमा की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि चालक रमेश और कांता गंभीर घायल हो गए, जिन्हें अनूपगढ़ के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया. मगर इलाज के दौरान क्रूजर चालक रमेश कुमार की भी मौत हो गई, जबकि अनूपगढ़ के सरकारी अस्पताल में डॉक्टर ने कांता का प्राथमिक उपचार के बाद श्रीगंगानगर हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया

रिपोर्टर- अमित चौधरी