Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Udaipur news: विवाहिता की मौत के बाद गुस्साए मायके वाले, ससुराल के घर की दीवारों पर स्याही से लिखा- खूनी दरिन्दों का घर

उदयपुर की बेटी निधि पंचाल की गत दिनों उसके ससुराल में संदिग्ध हालत में हुई मौत के मामले में गुरुवार को मालवीय लोहार (पंचाल) समाज के लोगों ने जिला प्रशासन से हत्यारों को जल्द गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा देने की गुहार लगाई है.

Udaipur news: विवाहिता की मौत के बाद गुस्साए मायके वाले, ससुराल के घर की दीवारों पर स्याही से लिखा- खूनी दरिन्दों का घर

उदयपुर की बेटी निधि पंचाल की गत दिनों उसके ससुराल में संदिग्ध हालत में हुई मौत के मामले में गुरुवार को मालवीय लोहार (पंचाल) समाज के लोगों ने जिला प्रशासन से हत्यारों को जल्द गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा देने की गुहार लगाई है. परिजनों और समाज के लोगों ने निधि के ससुराल पक्ष पर दहेज की लालच में निधि की हत्या करने के आरोप लगाए हैं.

पांचाल समाज के लोगों ने जताया आक्रोश
गुरुवार को बड़ी संख्या में उदयपुर से मालवीय लोहार समाज के पुरुष और महिलाएं डूंगरपुर पहुंची और निधि के ससुराल प्रतापनगर में घर के बाहर जमकर नारेबाजी करते हुए आक्रोश प्रकट किया. समाज के लोगों ने निधि के हत्यारों को फांसी देने की मांग करते हुए जमकर नारेबाजी की है. वहीं घर के बाहर दीवारों पर काली स्याही से ‘खूनी दरिन्दों का घर, हत्यारों का घर’ निधि के ससुराल के बाहर दीवारों पर लिख दिया.

जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा
लोगों ने जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर उनकी बेटी निधि को न्याय दिलाने की गुहार लगाई. साथ ही साथ दोषियों को तत्काल गिरफ्तार कर कठोर दंड दिलाने की मांग की है.

4 साल पहले हुई थी शादी
बता दें कि उदयपुर निवासी निधि पंचाल की 4 साल पहले शहर के प्रतापनगर कॉलोनी निवासी निशांत पंचाल के साथ शादी हुई थी. शादी के बाद दोनों की करीब ढाई साल की एक बेटी है. सोमवार दोपहर के समय निधि पंचाल घर में बेहोशी की हालत में पड़ी हुई मिली थी. इस दौरान उसकी ढाई साल की बेटी घर के अंदर से चिल्लाती रही. जिस पर निधि की सास और ननद दौड़कर उनके पास पहुंचे और निधि को तुरंत डूंगरपुर जिला अस्पताल लेकर गए. जहां डॉक्टर ने जांच के बाद निधि को मृत घोषित कर दिया.

निधि को न्याय दिलाने की मांग
इधर गुरुवार को उदयपुर से बड़ी संख्या में निधि के पीहर पक्ष और मालवीय लोहार समाज के महिला-पुरुष प्रतापनगर स्थित निधि के ससुराल पहुंचे. जहां जमकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया. समाजजनों ने ससुराल पक्ष पर दहेज के लिए प्रताड़ित कर निधि की हत्या करने के आरोप लगाए हैं. वहीं, कलेक्ट्रेट पर पहुंचकर जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की है.

रिपोर्ट- सादिक़ अली