Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

चूरू के रामपुर रेणु में फर्जी वोटिंग को लेकर हंगामा, फर्जी पॉलिंग रोकने की कोशिश में हुई हाथपाई, 2 कर्मचारी निलंबित

 Lok Sabha Election Voting Phase 1: चूरू।  राजस्थान में लोकसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग जारी है. मतदाता बड़े जोश के साथ देश के महापर्व में हिस्सा ले रहे हैं. इसी बीच चूरू लोकसभा सीट में फर्जी वोटिंग को लेकर हंगामा होने की खबर सामने आई है.

चूरू के रामपुर रेणु में फर्जी वोटिंग को लेकर हंगामा, फर्जी पॉलिंग रोकने की कोशिश में हुई हाथपाई, 2 कर्मचारी निलंबित

चूरू।  राजस्थान में लोकसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग जारी है. मतदाता बड़े जोश के साथ देश के महापर्व में हिस्सा ले रहे हैं. इसी बीच चूरू लोकसभा सीट में फर्जी वोटिंग को लेकर हंगामा होने की खबर सामने आई है. 

चूरू लोकसभा सीट पर सुबह 7 बजे से मतदान जारी है. दोपहर तीन बजे तक 46.61 फसीदी मतदान हुआ है. वहीं रामपुर रेणु के बूथ संख्या 36 से वोटिंग दौरान मारपीट हुई है. जानकारी के अनुसार  बूथ संख्या 36 पर बूथ एजेंट विजेन्द्र जी जाखड़(47) के ऊपर टेबल से हमला किया. जिससे अनूप के सिर पर चोट आई है. फर्जी पॉलिंग रोकने की कोशिश में हाथपाई हुई है. जिसके बाद जिला निर्वाचन अधिकारी ने चुनाव में लापरवाही बरतने वाले  2 कर्मचारियों को निलंबित किया है.

https://x.com/RahulKaswanMP/status/1781259880986477038

कांग्रेस प्रत्याशी राहुल कास्वां ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि चूरू विधानसभा क्षेत्र के गांव-रामपुरा पट्टा झारिया (ग्राम पंचायत-आसलखेड़ी) में फर्जी मतदान रोकने पर कांग्रेस पार्टी के बूथ एजेंट विजेन्द्र जी जाखड़ पर किया गया हमला (सर फोड़ना) व उनकी बेटी के साथ गाली गलौच करना लोकतांत्रिक व्यवस्था में कतई स्वीकार्य नहीं है।