Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

डूंगरपुर में गहराया जल संकट, ग्रामीणों ने प्रदर्शन कर जिला कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

डूंगरपूर, गर्मी बढ़ने के साथ डंगरपूर जिले में पानी की किल्लत की समस्या मंडराने लगी है. पेयजल की समस्या से परेशान होकर लोगों ने जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. 

डूंगरपुर में गहराया जल संकट, ग्रामीणों ने प्रदर्शन कर  जिला कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

डूंगरपूर जिले के खेड़ा कछवासा गांव में पेयजल की किल्लत से परेशान होकर गांव वालो ने जिला कलेक्ट्रेट के सामने प्रदर्शन किया. जिला कलेक्टर को पेयजल की समस्या बताई और पीने के पानी का इंतजाम करने की मांग का ज्ञापन सौंपा.    

गर्मी बढ़ने के साथ ही डूंगरपुर पंचायत समिति के खेड़ा कछवासा गांव में पेयजल किल्लत बढ़ती जा रही है.पेयजल की समस्या से परेशान होकर सर्व समाज के लोग सोमवार को जिला कलेक्ट्रेट पहुंचे. जहां उन्होंने कलेक्टर के ऑफिस के बाहर प्रदर्शन करते हुए पेयजल की समस्या बताई. 

ग्रामीणों ने बताया कि गांव के ज्यादातर हैंडपंप, निजी बोरवेल और जलाशय सुख चुके हैं. पिछले एक माह से गांव में पेयजल की किल्लत से लोग परेशान हैं. वहीं, महंगे दामों पर टैंकर से पानी मंगवाकर अपनी जरूरत पूरी कर रहे हैं. ग्रामीणों ने जिला कलेक्टर से गांव में टैंकरों से जलापूर्ति करवाने, सोम कमला आंबा बांध से आ रही पाइप लाइन से नल कनेक्शन देने और पाइप लाइन के जरिए गांव के छोटे जलाशयों में पानी भरवाने की मांग रखी है.इस पर कलेक्टर ने पानी की समस्या को जल्द दूर करने का भरोसा दिया है.

रिपोर्ट- सादिक अली