Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

एक्स पर क्यों ट्रेंड हुए CM भजनलाल शर्मा? एक नहीं, दो वजहों से चल रहा ‘ट्वीट वार’

राजस्थान के मुखिया की कमान संभालने के बाद  22 मई को संभवत: पहली बार CM भजनलाल शर्मा X पर ट्रेंडिंग में रहे हैं, जहां उनको लेकर दो तरह के ट्रेंड चले, जिसमें एक में इस्तीफा मांगा गया और दूसरे में वह 'जन-जन के भजनलाल' दिखाई दिए।

एक्स पर क्यों ट्रेंड हुए CM भजनलाल शर्मा? एक नहीं, दो वजहों से चल रहा ‘ट्वीट वार’
एक्स पर क्यों ट्रेंड हुए CM भजनलाल शर्मा?

राजस्थान के मुखिया की कमान संभालने के बाद  22 मई को संभवत: पहली बार CM भजनलाल शर्मा X पर ट्रेंडिंग में रहे हैं, जहां उनको लेकर दो तरह के ट्रेंड चले जिसमें एक में इस्तीफा मांगा गया और दूसरे में वह 'जन-जन के भजनलाल' दिखाई दिए।

मुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग

बीते 2 दिनों में सूबे में हिंडौन की मूक बधिर बालिका की मौत और झुंझुनूं में पीट पीटकर एक व्यक्ति की मौत जैसी दो घटनाएं सामने आई जिसको लेकर एक्स पर मुख्यमंत्री का इस्तीफा मांगा गया। जहां पहले कुछ आदिवासी ग्रुप्स और एक्टिविस्टों ने इस ट्रेंड की शुरुआत की फिर विपक्षी पार्टी भी में इसमें कूद गई। दिन चढ़ते-चढ़ते ट्रेंड जमने लगा और फिर काउंटर में एक ट्रेंड चलाया गया।

'जन-जन के भजनलाल' भी ट्रेडिंग

काउंटर ट्रेंड में 'जन-जन के भजनलाल' के साथ बीते दिनों लिए हुए फैसलों जैसे ERCP, यमुना समझौता, एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स, पेपर लीक में एसआईटी गठन पर ट्रेंडिंग शुरू हुई। हालांकि, इसमें सरकार और सरकार के बाहर बैठे कई दिग्गजों ने शामिल होना मुनासिब नहीं समझा, धीमे धीमे चलता रहा जिसमें शाम होते होते पहली बार के मंत्री और विधायक ही बस खानापूर्ति करते रहे! कुल ट्वीट का आंकड़ा तो अभी नहीं पता चला लेकिन इस्तीफे वाले ट्रेंड में ट्वीट दोगुने से भी ज्यादा बने रहे।

खैर, ये महज शुरुआत है अभी तो ऐसे कई ट्विटर ट्रेंड और सोशल मीडिया की चकल्लस चलेगी जिनके आधार पर मुख्यमंत्री से इस्तीफा मांगा जाएगा। हालांकि कुर्सी पर बैठने के इतने कम अंतराल में इस तरह की चर्चा अभी थोड़ी सी जल्दबाजी लगती है!