Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Team India के पूर्व खिलाड़ी ने किया सुसाइड, गौतम गंभीर और अनिल कुंबले ने जताया शोक

David Johnson Death:  टी-20 विश्वकप के बीच क्रिकेट जगत से एक बुरी खबर सामने आई है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर रहे डेविड जॉनसन ने आत्महत्या कर ली है। उनकी मौत पर अनिल कुंबले, गौतम गंभीर समेत कई खिलाड़ियों ने शोक प्रकट किया है।

Team India के पूर्व खिलाड़ी ने किया सुसाइड, गौतम गंभीर और अनिल कुंबले ने जताया शोक
David Johnson Death

David Johnson Death: टी-20 विश्वकप के बीच क्रिकेट जगत से एक बुरी खबर सामने आई है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर रहे डेविड जॉनसन ने आत्महत्या कर ली है। उनकी मौत पर अनिल कुंबले, गौतम गंभीर समेत कई खिलाड़ियों ने शोक प्रकट किया है।

डेविड जॉनसन ने की खुदखुशी

भारत के पूर्व क्रिकेटर डेविड जॉनसन ने करीब 53 साल की उम्र सुसाइड कर लिया है। पूर्व भारतीय कप्तान अनिल कुंबले और गौतम गंभीर ने डेविड जॉनसन की सुसाइड पर पोस्ट किया है। पूर्व भारतीय कप्तान अनिल कुंबले ने पोस्ट किया और लिखा- क्रिकेट जगत के मेरे साथी डेविड जॉनसन की मौत की खबर से दुखी हूं, उनकी फैमली को सांत्वना।

वहीं गौतम गंभीर ने भी डेविड जॉनसन की मौत पर अफसोस जाहिर किया है।

Saddened by the passing away of David Johnson. May god give strength to his family and loved ones.

— Gautam Gambhir (@GautamGambhir)

डिप्रेशन का थे शिकार!

डेविड जॉनसन ने कर्नाटक के लिए लंबे समय तक रणजी क्रिकेट खेली है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो उन्होंने गुरुवार को एक निजी अपार्टमेंट में चौथे फ्लोर से छलांग लगाकर आत्महत्या की। वे डिप्रेशन का शिकार थे। जॉनसन ने अवसाद के ही कारण यह कदम उठाया है। सूचना मिलने पर कोथानूर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को क्रिसेंट अस्पताल ले जाया गया।

साल 1996 में भारतीय टीम में किया था डेब्यू

डेविड जॉनसन का करियर भारत के लिए बहुत लंबा नहीं रहा। खिलाड़ी ने भारत के लिए 10 अक्टूबर 1996 को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिल्ली में डेब्यू किया, जबकि आखिरी मैच 26 दिसंबर 1996 को खेला। इसके बाद वह कभी टीम इंडिया के लिए नहीं खेले।  लेकिन डोमेस्टिक क्रिकेट और अन्य लीगों में खेलते रहे। डेविड जॉनसन की सुसाइड ने सबको चौंका दिया है। भारत के लिए टेस्ट मैचों में 47.67 की एवरेज से 3 विकेट झटके,  इसके अलावा डेविड जॉनसन ने बल्लेबाज के तौर पर 4 की एवरेज से 8 रन बनाए।