Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

KKR से मिली शर्मनाक हार के बाद इमोशनल हुए हार्दिक पंड्या, मैच के बाद दिया यह भावुक बयान...

MI vs KKR: हार के बाद पोस्ट मैच इंटरव्यू का हिस्सा हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने अपने बल्लेबाज़ों को जमकर खरी खोटी सुनाई। इसके बाद उन्होंने ये भी माना कि हमारे अच्छे दिन जल्द ही आएंगे।

KKR से मिली शर्मनाक हार के बाद इमोशनल हुए हार्दिक पंड्या, मैच के बाद दिया यह भावुक बयान...
Pic Credit: X

KKR vs MI: श्रेयस अय्यर की कप्तानी में केकेआर इस बार कमाल का प्रदर्शन कर रही है। शुक्रवार 3 मई को कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम मुंबई इंडियंसे के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच में केकेआर की ओर से शानदार गेंदबाज़ी देखी गई। 169 रन बनाने के बाद भी केकेआर ने मुकाबला 24 रनों से अपने नाम कर लिया।  हार के बाद पोस्ट मैच इंटरव्यू का हिस्सा हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने अपने बल्लेबाज़ों को जमकर खरी खोटी सुनाई। इसके बाद उन्होंने ये भी माना कि हमारे अच्छे दिन जल्द ही आएंगे।

'हमारे अच्छे दिन आएंगे'- Hardik Pandya

24 रनों से घर पर मिली करारी शिकस्त के बाद हार्दिक पंड्या ने अपने बल्लेबाज़ों को हार का दोषी माना। उन्होंने माना कि अगर साझेदारी नहीं निभाओगे तो टी-20 फॉर्मम में इसका भुगतान करना पड़ेगा।उन्होंने कहा -“मेरा मतलब है कि स्पष्ट रूप से बल्लेबाजी पारी में हम साझेदारी नहीं बना सके और विकेट खोते रहे। टी20 में यदि आप साझेदारी नहीं बनाते हैं, तो इसका खामियाजा आपको भुगतना पड़ेगा।ज्यादा नहीं, बहुत सारे सवाल हैं लेकिन उनका जवाब देने में थोड़ा समय लगेगा।लेकिन अभी ज्यादा कुछ कहने को नहीं है। जैसा कि आपने बताया, गेंदबाजों ने शानदार काम किया, पहली पारी के बाद विकेट थोड़ा बेहतर हो गया, ओस आ गई। हम खेल को देखेंगे और देखेंगे कि हम क्या बेहतर कर सकते थे। तुम लड़ते रहो, यही मैं खुद से कहता हूं, युद्ध के मैदान को कभी मत छोड़ो, कठिन दिन आते हैं लेकिन अच्छे दिन भी आते हैं, यह चुनौतीपूर्ण है लेकिन चुनौतियां तुम्हें बेहतर बनाती हैं।

ऐसा था मैच का हाल

पहले बल्लेबाज़ी करते हुए केकआर ने 10 विकेट के नुकसान पर 169 रन बनाए। केकेआर की सलामी जोड़ी आज खासा प्रभावित नहीं कर सकी।फ्लिप साल्ट ने 3 गेंद में 5 रन बनाए। जबकि सुनील नारायण ने 8 गेंद में 8 रन बनाया।इसके अलावा अंगकृष रघुवंशी ने 13, श्रेयस अय्यर ने 6 आंद्रे रसल ने 7 औऱ रमनदीप सिंह ने 2 रन बनाए। केकेआर की ओर से सबसे ज्यादा रन वेंकटेश अय्यर ने बनाए। उन्होंने 52 गेंद में 70 रनों की पारी खेली। इसके अलावा मनीष पांडे ने भी अहम योगदान निभाया और 31 गेंद में 42 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई को अच्छी शुरुआत नहीं मिल सकी. टीम ने पहले ही पावर प्ले में 3 विकेट खो दिए। मुंबई की ओर से सूर्या ने 35 गेंद में 56 रन बनाए। लेकिन वे टीम को जीता नहीं पाए।