Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

राहुल द्रविड़ IPL 2025 के लिए राजस्थान रॉयल्स के बन सकते हैं हेड कोच, जानें अपडेट

जल्द ही शुरुआत करेंगे इस साल के अंत में होने वाली नीलामी से पहले खिलाड़ियों को बनाए रखने जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों पर फ्रेंचाइजी के साथ काम करना।

राहुल द्रविड़ IPL 2025 के लिए राजस्थान रॉयल्स के बन सकते हैं हेड कोच, जानें अपडेट

भारत की टी20 विश्व कप 2024 जीत के सूत्रधार रहे राहुल द्रविड़ आईपीएल 2025 में राजस्थान रॉयल्स के मुख्य कोच की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। द्रविड़, जो जून में बारबाडोस में भारत की जीत के बाद से फिलहाल छोटे करियर ब्रेक पर हैं, जल्द ही शुरुआत करेंगे इस साल के अंत में होने वाली नीलामी से पहले खिलाड़ियों को बनाए रखने जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों पर फ्रेंचाइजी के साथ काम करना।

इसे भी पढ़िये - 

अंतिम चरण में बातचीत- सूत्र
मामले से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया, ''बातचीत अंतिम चरण में पहुंच गई है और वह जल्द ही मुख्य कोच का पद संभालेंगे।'' कुमार संगकारा, जो 2021 से रॉयल्स के क्रिकेट निदेशक हैं, अपनी भूमिका में बने रहेंगे और बारबाडोस रॉयल्स (सीपीएल) और पार्ल रॉयल्स (एसए20) के साथ अधिक व्यावहारिक होने की संभावना है।

द्रविड़ का 2012 और 2013 में दो सीज़न के लिए कप्तान के रूप में रॉयल्स के साथ लंबे समय से जुड़ाव रहा है और फिर दो और वर्षों तक मेंटोर के रूप में काम किया। इसके बाद द्रविड़ 2016 में इसी तरह की भूमिका में दिल्ली कैपिटल्स में चले गए और बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी के प्रमुख की भूमिका संभालने तक टीम के साथ बने रहे।