Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

RR vs KKR: जीत से संजू सैमसन का दिल हुआ बाग बाग, इन 2 खिलाड़ियों के लिए कह दी बड़ी बात...

RR vs KKR: जीत के हीरो जोस बटलर रहे, जो आखिर तक क्रीज पर टिके रहे और 20वें ओवर की आखिरी बॉल पर 1 रन लेकर टीम को सीजन की 6वीं जीत दिलाई।

RR vs KKR: जीत से संजू सैमसन का दिल हुआ बाग बाग, इन 2 खिलाड़ियों के लिए कह दी बड़ी बात...

IPL 2024: आईपीएल 2024 का 31वां मुकाबला रोमांचक रहा। ईडन गार्डन में खेले गए इस मुकाबले में एक वक्त लग रहा था कि केकेआर आसानी से जीत दर्ज कर लेगी, लेकिन राजस्थान के बल्लेबाजों ने बाजी पलटी और टीम को एक रोमांचक जीत दिला दी। जीत के हीरो जोस बटलर रहे, जो आखिर तक क्रीज पर टिके रहे और 20वें ओवर की आखिरी बॉल पर 1 रन लेकर टीम को सीजन की 6वीं जीत दिलाई।केकेआर ने 20 ओवरों में 6 विकेट खोकर 223 रन बनाए थे, जवाब में राजस्थान ने 2 विकेट शेष रहते यह मैच जीत लिया।

 संजू सैमसन ने इंटरव्यू में खुश होकर कही ये बड़ी बात

राजस्थान रॉयल्स की रोमांचक जीत के बाद कप्तान संजू सैमसन ने कहा इस जीत से बहुत खुश हूं। शुरुआत में विकेट गिर गए थे, लेकिन फिर रोवमैन आए और उन्होंने 2 छक्के लगाकर वापसी कराई। इस वक्त हमें लगा कि हम अभी भी खेल में हैं।यह वापसी करने का खूबसूरत तरीका था।सुनील नरेन और वरुण चक्रवर्ती के पास जो स्पिन की गुणवत्ता थी, उन्होंने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की। यह मैदान और विकेट वास्तव में उनके अनुकूल था।हम सोच रहे थे कि वे दो छक्के कहां मिलेंगे और तभी रोवमैन आए।शतक लगाकर मैच जिताने वाले जोस बटलर को लेकर संजू ने कहा ‘जोस ने वही किया जो वह पिछले 6-7 वर्षों से हमारे लिए करते आ रहे हैं, उनके लिए बहुत खुश हूं। उनकी ये पारी शीर्ष पर जानी चाहिए। एक सलामी बल्लेबाज होने के नाते जब जोस क्रीज पर आते हैं तो डग-आउट में हम सभी जानते हैं कि वो 20वें ओवर तक बैटिंग करेंगे और अगर वो 20वें ओवर तक बल्लेबाजी कर रहे हैं तो कोई भी रन छूटने योग्य नहीं है, वह कुछ खास करते हैं.।

जब फंस गया था मैच, पावेल-बटलर ने ऐसे दिलाई जीत

दरअसल, मुकाबले में राजस्थान जब चेज कर रही थी तो एक वक्त उसने 12.2 ओवरों में अपने टॉप 6 खिलाड़ी खो दिए थे। हालांकि एक तरफ से जोस बटलर मोर्चा संभाल रहे थे। जब शिमरोन हेटमायर पहली बार पर आउट हुए तो इस वक्त टीम का स्कोर 121 रन था। वो छठे विकेट के रूप में आउट हुए थे। यहां से टीम को 43 गेंदों पर 103 रनों की दरकार थी।टीम के लिए रोवमैन पावेल ने गेम बदला. उन्होंने 13 बॉल पर 26 रनों की विस्फोटक पारी खेली और मैच का रुख पटल दिया. फिर जोस बटलर ने गियर बदला और 60 गेंदों पर 107 रन बनाकर मैच जिता दिया