Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

T-20 WORDCUP 2024: पहले मैच में हार्दिक पांड्या का जलवा, आलोचकों को दिया मुंहतोड़ जवाब, रोहित भी देखकर रह गए दंग !

सात समंदर पार खेले जा रहे टी-20 वर्ल्ड कप के पहले ही मैच में रोहित सेना ने कमाल कर दिया. मैदान में उतरते ही आक्रामक गेंदबाजी कर पहले हार्दिक पांड्या ने जलवा बिखेरा फिर अर्शदीप सिंह ने कहर मचाकर रख दिया. 

T-20 WORDCUP 2024: पहले मैच में हार्दिक पांड्या का जलवा, आलोचकों को दिया मुंहतोड़ जवाब, रोहित भी देखकर रह गए दंग !

सात समंदर पार खेले जा रहे टी-20 वर्ल्ड कप के पहले ही मैच में रोहित सेना ने कमाल कर दिया. मैदान में उतरते ही आक्रामक गेंदबाजी कर पहले हार्दिक पांड्या ने जलवा बिखेरा फिर अर्शदीप सिंह ने कहर मचाकर रख दिया. जैसे प्रैक्टिस मैच में पांड्या ने बल्लेबाजी से कमाल दिखाया था वैसे आज आयरलैंड के खिलाफ खेले गए मैच में गेंदबाजी से सबको हैरान कर दिया, जिसके बाद रोहित-द्रविड़ भी ताली बजाते दिखे.

भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के लिए आईपीएल 2024 बतौर कप्तान और खिलाड़ी अच्छा नहीं रहा. आलोचना भी हुई, लेकिन टी20 वर्ल्ड कप 2024 के पहले मैच में पांड्या ने ये साबित कर ही दिया कि उन्हें भारत का बेस्ट ऑलराउंडर क्यों कहते हैं. कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. जिसके बाद पांड्या ने आयरलैंड के खिलाफ 3 विकेट चटकाए. उसमें से एक तो काफी खूबसूरत बोल्ड भी शुमार है.

गजब का बोल्ड

टीम की ओर से आयरलैंड की पारी का सातवां ओवर पांड्या ने डाला. ओवर की पांचवीं गेंद पर आयरलैंड के टॉप ऑर्डर बल्लेबाज लॉर्कन टकर खेल रहे थे. उनको लगा कि गेंद पड़कर सीधा रहेगी. लेकिन टप्पा पड़ने के बाद बॉल ने कांटा बदला और तेज रफ्तार से अंदर आई. टकर पूरी तरह से बीट हो गए और बल्ले और पैड में बड़ा गैप बन गया. गेंद स्टंप्स पर लगी और टकर 10 रन पर क्लीन बोल्ड हो गए. उसके अलावा पंड्या ने कर्टिस कैम्फर और मार्क एडेयर को भी पवेलियन लाया. पांड्या ने 4 ओवर के स्पेल में 27 रन दिए, जिसमें एक ओवर मेडिन था.

बता दें कि इस रोमांचक मैच में अपने धुआंधार गेंदबाजी के दम पर भारतीय टीम ने आइरिश टीम को 16 ओवर में 96 रन के स्कोर पर ऑल आउट कर दिया.